Home Bollywood Hindi 3.41 मिनट के ट्रेलर में दिखा टाइगर श्रॉफ का जबर्दस्त एक्शन, श्रद्धा...

3.41 मिनट के ट्रेलर में दिखा टाइगर श्रॉफ का जबर्दस्त एक्शन, श्रद्धा कपूर गाली देती नजर आईं

117
0

बॉलीवुड डेस्क. टाइगर शश्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘बागी 3’ का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हुआ। 3.41 मिनट का यह ट्रेलर एक्शन से भरपूर है। फ्रेंचाइजी के दूसरे पार्ट ‘बागी 2’ के बाद इस फिल्म को भी कोरियोग्राफर से डायरेक्टर बने अहमद खान ने निर्देशित किया है। फिल्म की कहानी दो भाइयों विक्रम (रितेश देशमुख) और रोनी (टाइगर श्रॉफ) की बॉन्डिंग के इर्द-गिर्द घूमती है, जिनमें से विक्रम अपेक्षाकृत कमजोर है और रोनी काफी स्ट्रॉन्ग।

आतंकी संगठन से भी भिड़ेंगे टाइगर

जब भी विक्रम पर कोई मुसीबत आती है तो वह रोनी को आवाज लगाता है। फिल्म की कहानी भारत से होते हुए सीरिया पहुंचती है, जहां किसी काम से गए विक्रम के साथ एक आतंकी संगठन से जुड़े लोग मारपीट करते हैं और उसे अगवा कर लेते हैं। रोनी उसे बचाने वहां जाता है और उस आतंकी संगठन से भिड़ जाता है।

गाली देती दिखीं श्रद्धा
श्रद्धा बोल्ड और बिंदास लाइफ जीने वाली लड़की के किरदार में हैं, जो अपनी बातों में गाली देने से भी परहेज नहीं करती है। ट्रेलर में इसकी बानगी भी देखने को मिलती है। 6 मार्च को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में टाइगर, श्रद्धा और रितेश के अलावा अंकिता लोखंडे, दानिश भट, विजय वर्मा, जयदीप अहलावत और जमील खौरी की अहम भूमिका है। फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Baaghi 3: Official Trailer Of Tiger Shroff And Shraddha Kapoor Starrer Movie Released On Thursday