Home Bollywood Hindi 20 वर्षीय रैपर पॉप स्मोक की गोली मारकर हत्या, निकी मिनाज और...

20 वर्षीय रैपर पॉप स्मोक की गोली मारकर हत्या, निकी मिनाज और ट्रैविस स्कॉट के साथ कर चुके थे काम

147
0

हॉलीवुड डेस्क. हॉलीवुड हिल्समें 20 वर्षीय रैपर पॉप स्मोक की बुधवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो नकाबपोश बदमाशों ने रैपर के घर में घुसकर गोली मार दी। स्मोक वेलकम टू द पार्टी और डायोर के लिए मशहूर थे। उन्होंने निकी मिनाज और ट्रैविस स्कॉट जैसे बड़े सितारों के साथ भी काम किया था।

अंग्रेजी वेबसाइट TMZ के मुताबिक लूट के इरादे से इस वारदात को अंजाम दिया गया है। वेबसाइट के अनुसार 4:30 बजे दो नकाबपोश घर में दाखिल हुए और रैपर को एक के बाद एक कईगोलियां मारदीं। घायल स्मोक को एंबुलेंस की मदद से वेस्ट हॉलीवुड स्थित मेडिकल सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

जनवरी में गिरफ्तार हुए थे स्मोक
द न्यू यॉर्क टाइम्स के अनुसार रैपर को जनवरी में कैनेडी नेशनल एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया था। उनपर म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए ली गई ब्लैक 2019 रॉल्स रॉयस चुराने का आरोप था। इतना ही नहीं उनपर आरोप थे की उन्होंने चोरी छुपे कार को न्यूयॉर्क भेजने की कोशिश भी की थी। हालांकि बाद में स्मोक को 250000 डॉलर की बेल पर छोड़ दिया था।

न्यूयॉर्क पुलिस ने किया परफॉर्म करने से ब्लॉक किया था
अक्टूबर में पुलिस ने स्मोक समेत न्यूयॉर्क के पांच रैपर्स को हिप हॉप फेस्टिवल में परफॉर्म करने से ब्लॉक किया था। पुलिस के अनुसार इन रैपर्स पर शहर में हिंसा फैलाने में शामिल रहे थे।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

rapper Pop Smoke shot dead| worked with Nicki Minaj and Travis Scott| Pop Smoke murdered