Home Bollywood Hindi 14 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचीं शबाना आजमी, ताजा फोटो शेयर...

14 दिन बाद अस्पताल से घर पहुंचीं शबाना आजमी, ताजा फोटो शेयर कर लिखा- दुआओं के लिए शुक्रिया

121
0

बॉलीवुड डेस्क. करीब दो सप्ताह तक मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती रहने के बाद एक्ट्रेस शबाना आजमी शुक्रवार को डिस्चार्ज होकर घर पहुंच गई हैं। 69 साल की एक्ट्रेस ने शनिवार को ट्विटर पर उनकी रिकवरी के लिए दुआ करने वालों का शुक्रिया अदा किया है। अपने इस ट्वीट में उन्होंने टीना अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल को विशेषतौर पर धन्यवाद कहा है।

एक्ट्रेस ने अपनी एक ताजा फोटो शेयर करते हुए लिखा है, “मेरी रिकवरी के लिए दुआ और शुभकामना भेजने वालों का शुक्रिया। मैं घर वापस आ गई हूं। डॉक्टर्स और नर्सिंग स्टाफ द्वारा की गई स्टर्लिंग केयर के लिए टीना अंबानी और कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल का धन्यवाद। मैं ऋणी और आभारी हूं।” फोटो में शबाना एक दम फिट नजर आ रही हैं।

18 जनवरी को घायल हुई थीं शबाना

18 जनवरी को ड्राइवर द्वारा ओवरटेक करने की कोशिश में शबाना आजमी की कार मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर खालापुर के पास ट्रक से टकरा गई थी। हादसे में शबाना घायल हुई थीं और उन्हें पनवेल के एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। इसके बाद उन्हें मुंबई के कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल ले जाया गया था। वे 14 दिन तक अस्पताल में भर्ती रही थीं। उनके ड्राइवर के खिलाफ खराब ड्राइविंग का केस दर्ज हुआ था।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Shabana Azmi discharged from hospital after 14 days, Shared Her Latest Photo