Home Bollywood Hindi हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबरों के बीच ऋषि ने वित्त मंत्री...

हॉस्पिटल में भर्ती होने की खबरों के बीच ऋषि ने वित्त मंत्री पर साधा निशाना- दूधवाले से कैसे मोलभाव करती होंगी

114
0

बॉलीवुड डेस्क.1 फरवरी को अरमान जैन की मेहंदी सेरेमनी का फंक्शन था, लेकिन इसमें ऋषि कपूर और नीतू नजर नहीं आए। खबरों के अनुसार वे दिल्ली के हॉस्पिटल में भर्ती हैं। ऋषि कपूर पिछले कुछ दिन से दिल्ली में ही अपनी फिल्म शर्मा जी नमकीन की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि इस बीच वे ट्विटर पर एक्टिव नजर आए और उन्होंने बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए दो ट्वीट किए।

##

ऋषि ने बजट पर दी प्रतिक्रिया: हॉस्पिटल में भर्ती ऋषि कपूर ने दो ट्वीट के जरिए बजट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा-“बस एक ख्याल आ रहा है कि माननीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण,बजट बनातेवक्त खरबों रुपए इधर-उधर करने की बात करती होंगी। उनके लिए अरब छोटी रकम होती होगी। एक गृहणी के तौर पर वेदुकानदारों और घर के दरवाजे पर दूधवालों से किस तरह बात करती होंगी? क्या वे मोल-भाव करती होंगी कि आठ आना कम कर दो, सवा रुपया और कम कर दो। आश्चर्यजनक है ना? यही जिंदगी है।

रणबीर-आलिया पहुंचे : पिता की तबियत की खबर सुनकर रणबीर कपूर भी आलिया भट्‌ट के साथ दिल्ली पहुंच चुके हैं। हालांकि ऋषि की तबियत की ताजा जानकारी अब तक सामने नहीं आई है। ऋषि 2018 में कैंसर के इलाज के लिए न्यूयॉर्क गए थे। इस दौरान उनकी पत्नी नीतू कपूर उनके साथ थी। ऋषि ने 10 सितंबर 2019 को इस बात की जानकारी ट्वीट के जरिए साझा की थी कि वे 11 महीने और 11 दिन बाद घर वापस लौटे हैं।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Amid reports of hospitalization in Delhi Rishi Kapoor reacted on Budget 2020