Home Bollywood Hindi हॉरर सीरीज ‘काली आवाजें’ में अमिताभ ने दी आवाज, ट्वीट में लिखा-...

हॉरर सीरीज ‘काली आवाजें’ में अमिताभ ने दी आवाज, ट्वीट में लिखा- रौंगटे खड़े हो जाएंगे

144
0

बॉलीवुड डेस्क. फिल्मों और टीवी सीरियलों के बाद महानायक अमिताभ बच्चन ने नए प्लेटफॉर्म पर कदम रखा है। ऑडियो प्लेटफॉर्म ऑडिबल सुनो की सीरीज ‘काली आवाजें’ के लिए अपनी आवाज दी है। बिग बी ने ट्विटर पर अपनी इस सीरीज का प्रमोशन भी किया है। शुक्रवार को उन्होंने सीरीज की लिंक शेयर करते हुए बताया है कि यह उनका नया अनुभव है।

बिग बी ने ट्वीट में लिखा है, “सुनिए कुछ रौंगटे खड़े कर देने वाली कहानियां मेरे साथ। सुनिए काली आवाजें। रौंगटे खड़े हो जाएंगे।” ‘काली आवाजें’ 10 एपिसोड्स की सीरीज है, जिसे 17 जनवरी को रिलीज किया गया है। सभी एपिसोड्स में मुख्य आवाज अमिताभ बच्चन की है, जबकि एपिसोड वाइज कुछ अन्य अलग-अलग आवाजों को भी शामिल किया गया है।

क्या है ऑडिबल सुनो

ऑडिबल सुनो अमेजन का ऑडियो प्लेटफॉर्म है, जिसकी लॉन्चिंग दिसंबर 2019 में हुई। इस फ्री स्ट्रीमिंग सर्विस के तहत कई तरह के मनोरंजक ऑडियो जैसे की कहानियां, ऑडियोबुक्स या पॉडकास्ट को सुना जा सकता है। इस पर हिंदी-अंग्रेजी में 60 से ज्यादा सीरीज उपलब्ध हैं, जिनके ओरिजिनल और एक्सक्लुसिव होने का दावा किया गया है।

ट्विटर पर अमिताभ के 40 मिलियन फॉलोअर्स

ट्विटर पर अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स की संख्या 40 मिलियन हो गई है। पीएम नरेंद्र मोदी के बाद वे भारत के दूसरे सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले इंसान हैं। मोदी के फॉलोअर्स की संख्या 52 मिलियन है। दुनियाभर की बात करें तो फॉलोअर्स के मामले में मोदी 18वें और अमिताभ 31वें स्थान पर आते हैं। शाहरुख खान इंडिया के तीसरे और दुनिया के 32वें सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले शख्स हैं।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Amitabh Bachchan’s voice in horror stories, Big B Makes Debut at New Platform