Home Bollywood Hindi सिर चढ़ कर बोल रहा ‘लैला मजनू’ का जादू, रिएक्शन जानने सिनेमा...

सिर चढ़ कर बोल रहा ‘लैला मजनू’ का जादू, रिएक्शन जानने सिनेमा हॉल पहुंचे लीड एक्टर्स

152
0

बॉलीवुड डेस्क. अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय चिंटू स्‍टारर फिल्‍म ‘लैला मजनू’ 7 फरवरी को बिहार और झारखंड के अधिकतर सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। जहां फिल्‍म को देखने के लिए दर्शकों की भारी भीड़ उमड़ रही है। इसी बीच बिहार की गौरव राजधानी पटना स्थित वीणा सिनेमाहॉल में फिल्‍म के प्रमोशन को खुद लीड अभिनेत्री अक्षरा सिंह, अभिनेता प्रदीप पांडेय चिंटू, निर्माता राजकुमार आर पांडेय और डिस्‍ट्रीब्‍यूटर निशांत उज्‍जवल पहुंचे।

अक्षरा सिंह और प्रदीप पांडेय ‘लैला मजनू’ के ही गेटअप में पहुंचे थे, जिन्‍हें देखने के लिए उनके फैंस की भीड़ उमड़ पड़ी।अक्षरा के फैंस ने रोज डे के अवसर पर उन्‍हें पिंक और येलो गुलाब भी भेंट किया।बाद में अक्षरा और प्रदीप ने अपने चाहने वालों का आभार व्‍यक्‍त किया और उनके साथ सेल्फी भी ली। अक्षरा ने कहा, “जितना प्‍यार आप हमें दे रहे हैं, उससे ज्‍यादा हमारी फिल्‍मों को दें। मोहब्‍बत के दिनों में हम आपके लिए एक बेहतरीन फिल्‍म लेकर आए हैं।” वहीं प्रदीप ने कहा, “आपके उत्‍साह और आशीर्वाद से ही हम अच्‍छी फिल्‍में बनाने को प्रेरित होते हैं। फिल्‍म देखिए और अपनी प्रतिक्रिया दीजिए।” उन्‍होंने कहा कि पटना ने जब फिल्‍म पर मुहर लगा दी है, तो फिल्‍म को हिट होने से कोई रोक नहीं सकता।

ऐसा लंबे अर्से बाद हो रहा है कि किसी फिल्‍म के सारे शोज हाउसफुल हैं। इस बारे में वीणा सिनेमा हॉल के प्रबंधक सुनील ने बताया, “फिल्‍म ‘लैला मजनू’ ने कमाल कर दिया है। बड़ी संख्‍या में लोग फिल्‍म देखने आए। आज के सभी शोज हाउसफुल रहे। इससे हमें उम्‍मीद है कि फिल्‍म इस वीकेंड में और भी कमाल करने वाली है। दर्शकों पर अक्षरा सिंह और चिंटू पांडेय का जादू सर चढ़कर बोल रहा है।”

फिल्‍म के डिस्‍ट्रीब्‍यूटर व रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेंमेंट के निशांत उज्‍जवल ने कहा, “लैला मजनू के साथ बड़ी बात ये है कि आज भोजपुरी सिनेमा से दूर हो रही महिला दर्शकों की संख्‍या बढ़ी है। हर वर्ग के लोग फिल्‍म देखने के लिए आ रहे हैं। पहले दिन फिल्‍म को जो रिस्‍पांस मिला है, उससे हमें लगता है कि यह ब्‍लॉकबस्‍टर होने वाली है।

‘लैला मजनू’ के निर्माता राजकुमार आर पांडेय फिल्‍म को मिले पहले दिन के रिस्‍पांस से बेहद खुश हैं। उन्‍हें फिल्‍म से काफी उम्‍मीदें हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म का निर्माण भव्‍य पैमाने पर किया है। बीते दिनों पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा भी था कि फिल्‍म दर्शकों को खूब पसंद आने वाली है, क्‍योंकि य‍ह कहानी 1976 के लैला मजनू की नहीं, आज के लैला मजनू की है। यह आज के अंदाज में एक ऐतिहासिक कहानी है।

फिल्म ‘लैला मजनू’ के निर्देशक महमूद आलम हैं। पीआरओ रंजन–सर्वेश हैं। पटकथा एस के चौहान ने लिखी है। संगीतकार राजकुमार आर पांडे व प्रमोद गुप्ता का है। गीतकार राजकुमार आर पांडे, श्याम देहाती, नौसाद खान और आशुतोष हैं। डीओपी नागेंद्र कुमार, एक्शन श्री श्रेष्ठ और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं। संवाद संदीप के. कुशवाहा का है।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Akshara Singh And Pradeep Chintu Pandey Starrer Laila Majnu Released In Jharkhand And Bihar