Home Bollywood Hindi वरुण-श्रद्धा की फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, शराब की बोतलों पर दिख...

वरुण-श्रद्धा की फिल्म को मिला यू/ए सर्टिफिकेट, शराब की बोतलों पर दिख रहे ब्रांड को ब्लर कराया गया

210
0

बॉलीवुड डेस्क. वरुण धवन और श्रद्धा कपूर स्टारर ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कोई बड़ा कट नहीं लगाया गया है। शब्द A**hole को सेंसर किया गया है। फिल्म में एक जगह इस शब्द का इस्तेमाल हुआ है, जिसे बोर्ड ने म्यूट करा दिया है।

लिक्वर ब्रांड को ब्लर कराया गया

बोर्ड की ओर से फिल्म में शराब की बोतलों पर नजर आ रहे लिक्वर ब्रांड को ब्लर कराया गया है। साथ एंटी अल्कोहल डिस्क्लेमर में बदलाव कर इसका उल्लेख हिंदी में भी कराया गया है। एक अंग्रेजी एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने फिल्म से जुड़े सूत्र के हवाले से लिखा है, “ये कुछ मामूली संशोधन थे, जो टीम ने खुशी-खुशी कर लिए। खुश हैं कि फिल्म में कोई बड़ा कट नहीं लगाया गया।”

रिपोर्ट के मुताबिक सूत्र ने आगे कहा, “फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट मिला है। यह एक साफ-सुथरी फिल्म है, जिसे यूथ के साथ-साथ फैमिली ऑडियंस भी एन्जॉय करेगी। इसके अलावा बहुत अच्छा मैसेज भी इसमें दिया गया है। फिल्म मे देशभक्ति का तत्व भी है, जो इसे गणतंत्र दिवस रिलीज के काबिल बनाता है।”

24 जनवरी को रिलीज होगी फिल्म

24 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही इस फिल्म में वरुण और श्रद्धा के अलावा प्रभु देवा, नोरा फतेही, मुरली शर्मा, पुनीत पाठक, धर्मेश येलंडे, सलमान युसूफ खान, सुशांत पूजन और राघव जुयाल की भी अहम भूमिका है। फिल्म की सीधी टक्कर कंगना रनोट स्टारर ‘पंगा’ से होगी, जो इसी दिन रिलीज हो रही है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Street Dancer 3D: Varun Dhawan And Shraddha Kapoor Starrer Gets UA Certificate From Central Board Of Film Certification