Home Bollywood Hindi माहिरा ने स्टाइलिश कंटेस्टेंट अ‌वॉर्ड मिलने का झूठ फैलाया, माफी नहीं मांगी...

माहिरा ने स्टाइलिश कंटेस्टेंट अ‌वॉर्ड मिलने का झूठ फैलाया, माफी नहीं मांगी तो हो सकती है कानूनी कार्रवाई

147
0

टीवी डेस्क. दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल की टीम ने बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं माहिरा शर्मा पर धाेखा देनेके आरोपलगाए हैं। माहिरा ने हाल ही में एक तस्वीर शेयर कर बताया था कि उन्हें बिग बॉस की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट का फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड मिला है। इस खबर को फेकबताते हुए फेस्टिवल की टीम ने माहिरा पर झूठ फैलाने का आरोप लगाया है। साथ ही लिखा है कि अगर माहिरा माफी नहीं मांगती तो उन पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

माहिरा ने अ‌वॉर्ड नाइट से शेयर की थी तस्वीर

20 फरवरी को माहिरा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट सेदादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का सर्टिफिकेट पकड़े हुए एक इंस्टा स्टोरी शेयर की थी। सर्टिफिकेट में उनका नाम भी लिखा हुआ था। इस स्टोरी में माहिरा ने दिखाया था कि उन्हें बिग बॉस 13 की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट का अ‌वॉर्ड मिला है। इस तस्वीरको माहिरा की स्टोरी के अलावा कई फैन पेजोंऔर वेबसाइट्सपरभी शेयर किया था।

माहिरा शर्मा ने शेयर की थी यह तस्वीर।

फाल्के इंटरनेशनल ने जारी किया लेटर

माहिरा के इस कदम के बाददादा साहेब फाल्के अ‌वॉर्ड के अकाउंट से एक लेटर शेयर किया गया है। इसमें लिखा है, यह सच है कि बिग बॉस की एक कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा अवॉर्ड नाइट में शामिल हुई थीं, लेकिन उन्होने रात साढ़े ग्यारह बजे अपनी इंस्टास्टोरी में दिखाया कि उन्हें हमारी ओर सेबिग बॉस की सबसे स्टाइलिश कंटेस्टेंट होने का अवॉर्ड मिला है। हमारी टीम के किसी भी व्यक्ति द्वारा उन्हें ऐसासर्टिफिकेट नहीं दिया है। यह एक तरह से धोखाऔरआईपी नियमों का उल्लंघन है।

माहिरा शर्मा को दी 48 घंटों की मोहलत

टीम ने अपने लेटर में लिखा है कि, अनैतिक और अपमानजनक तरीके से पब्लिसिटी और फेम हासिल करने के लिए अपना नाम लिखवाकर झूठा सर्टिफिकेट बनानादादा साहेब फाल्के इंटरनेशनलअ‌वॉर्ड का रुतबा खराब करना है। यदि 48 घंटे के अंदर माहिरा शर्मा लिखित माफी नहीं मांगती हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कदम उठाया जाएगा।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Mahira Sharma lied Of getting award, if not apologized, Dadasaheb Phalke’s team will take legal action