Home Bollywood Hindi ‘मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर’ पर वेब सीरीज ‘सीकिंग जन्नत’ बनाने जा रही हैं...

‘मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर’ पर वेब सीरीज ‘सीकिंग जन्नत’ बनाने जा रही हैं रवीना टंडन

226
0

बॉलीवुड डेस्क. रवीना टंडनफिल्मों के बाद टीवी और वेब-स्पेस में भी अपनी छाप छोड़ रही हैं।रवीनाऐसी वेब सीरीज का बनानेवाली हैं, जो मल्टीपल पर्सनैलिटी डिसऑर्डर पर आधारित होगी। रवीना इसेघरेलू बैनर एए फिल्म्स के माध्यम से बनाएंगी। यह वेब शो साइकॉलॉजिकल स्पेस पर आधारित है, जिसमें स्प्लिट पर्सनैलिटी की धारणा पर आधारित कहानी दिखाई जाएगी।

रवीना टंडन ने इस पर बात करते हुए उन्होंने कहा-“जिस कहानी पर मैंने कड़ी मेहनत की है, उसे दुनिया के सामने लाने को लेकर मैं काफी एक्साइटेड हूं। यह एक एंटेरटेनिंग कहानी है, जिसे मैंने खुद लिखा है, यह दर्शकों को उनकी सीट से चिपकाएरखेगा। कॉन्सेप्ट की बात करें तोयह वेब सीरीज उनसे बहुत अलग है, इसलिए मुझे आशा है कि लोगों को यह पसंद आएगा।”

स्प्लिट पर्सनालिटी पर आधारित शो बनाने को लेकर रवीना ने कहा- “स्प्लिट पर्सनालिटी डिसॉर्डर एक ऐसी चीज रही है जिसके बारे में जानने की उत्सुकता मेरे अंदर हमेशा से रही है| ये बहुत ही दिलचस्प होता है।मैंने कई इंटरनेशनल फिल्में देखीऔर कई किताबें पढ़ी हैं लेकिन अभी तक कुछ भी एक्सप्लोर नहीं किया गया है। आज की जेनेरेशन भारत में बायपोलर feel-good.no/ क्या है ये समझने लगी है लेकिन कोई इसकी गहराई में नहीं उतरा है।इसे डिसएसोसिएटेड डिसॉर्डर कहते हैं जिसके बारे में ज्यादा कुछ एक्सप्लोर नहीं किया गया है| इसमें बहुत सा सस्पेंस होता है और ये बहुत ही इंट्रेस्टिंग है।”

इन प्रोजेक्ट्स में रवीना एक्टिंग नहीं करेंगी। उन्होंने कहा- “इसमें से मैं जो भी शो प्रोड्यूस कर रही हूं उसमें मैं एक्टिंग नहीं कर रही हूं| मैं इसे लिख रही हूंऔर प्रोडक्शन में बहुत समय लग जाता है ऐसे में मैं खुद को भटकाना नहीं चाहती।तो इसी वजह से मैं किसी भी शो में खुद को एक्टिंग करते हुए नहीं देख सकती।”

सीकिंग जन्नत होगा नाम :अपने प्रोजेक्ट के नाम का खुलासा करते हुए रवीना टंडन नेबताया, ” इस प्रोजेक्ट का नाम है सीकिंग जन्नत और इस किरदार को निभाने के लिए हमें ऐसा एक्टर चाहिए था जो स्ट्रांग हो और अपने भूमिका को अच्छी तरह से निभा सके।क्योंकि इस मुश्किल किरदार को निभाने के लिए एक एक्टर के अंदर गहराई होनी चाहिए।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Raveena Tandon Producing a web series on ‘Multiple Personality Disorder’