Home Bollywood Hindi ‘भूत पार्ट वन’ के पहले पोस्टर में डरे और चीखते नजर आए...

‘भूत पार्ट वन’ के पहले पोस्टर में डरे और चीखते नजर आए विक्की, कल आएगा फिल्म का ट्रेलर

143
0

बॉलीवुड डेस्क. करन जौहर ने धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी पहली हॉरर फिल्म ‘भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’ का फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज कर दिया है। इसमें विक्की कौशल काफी डरे और चीखते दिखाई दे रहे हैं। कई डरावने हाथ उन्हें दबाने की कोशिश कर रहे हैं। जौहर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है, “सभी हाथ डेक पर। डर आपके रास्ते में आ रहा है।” इसके साथ उन्होंने घोषणा की है कि फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को सुबह 10 बजे सामने आएगा।

दूसरा पोस्टर भी डराने वाला

करन ने फिल्म का दूसरा पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमें भूत विक्की को पकड़े नजर आ रहा है और वे हाथ में टॉर्च लिए बेड के नीचे पड़ी डॉल उठाने की कोशिश कर रहे हैं। पोस्टर में विक्की के चेहरे पर डर स्पष्ट दिखाई दे रहा है। करन ने इसके साथ लिखा है, “आपके बेड के नीचे दैत्यों से ज्यादा। भूतों की दुनिया में जाने के लिए कल (शुक्रवार) सुबह 10 बजे यहां वापस लौटें।”

##

हैप्पी एंडिंग वाले घर में ट्विस्ट : करन

रोमांटिक फिल्में बनाने वाले करन जौहर ने 28 जनवरी को एक वीडियो शेयर कर अपने प्रोडक्शन हाउस के बारे में लिखा था, “हैप्पी एंडिंग वाले घर के प्लॉट में ट्विस्ट आ रहा है। डार्क साइड में आपका स्वागत है। धर्मा मूवीज पर एक नए युग की शुरुआत। क्योंकि ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ के साथ हम हॉरर जोनर में कदम रख रहे हैं। धर्मा डार्क हो गया है।” भानुप्रताप सिंह के निर्देशन में बनी यह हॉरर फिल्म 21 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

##

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Bhoot Part 1: Vicky Kaushal Seems Scared In The First Look Poster