Home Bollywood Hindi फैशन सेंस की वजह से ट्रोल हुए रणवीर सिंह, लोगों ने पूछा-दीपिका...

फैशन सेंस की वजह से ट्रोल हुए रणवीर सिंह, लोगों ने पूछा-दीपिका के कपड़े पहन लिए क्या?

161
0

बॉलीवुड डेस्क. रणवीर सिंह अपने अजीबोगरीब फैशन सेंस के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अतरंगी अंदाज की एक और झलक दिखाई। रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें वह पोल्का डॉट ब्लैक शर्ट, मल्टीकलर्ड ट्राउजर्स, गॉगल्स और शर्ट से मैचिंग पोल्का डॉट कैप पहने दिखाई दिए। जैसे ही उनके इस लुक की तस्वीरें सामने आईं, सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने लिखा कि रणवीर ने दीपिका के कपड़े पहन लिए हैं तो कुछ को उनका फैशन सेंस बिलकुल पसंद नहीं आया। यूजर्स नेलिखा, ये क्या कर दिया?

सेलेब्स ने की तारीफ: रणवीर का लुक उनके फैन्स को तो रास नहीं आया लेकिन उनके सेलेब दोस्तों ने उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ की। सोनू सूद ने लिखा, लाइफ में केवल स्ट्राइप्स और डॉट्स ही मायने रखते हैं, अलग दिखने की हिम्मत चाहिए। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट नीरू रंधावा ने लिखा, मैं ईमानदारी से कहूं तो यह आउटफिट काफी फेमिनिन है लेकिन आप और आपके कॉन्फिडेंस के क्या कहने! राकेश ओम प्रकाश मेहरा ने लिखा, असली रॉकस्टार! मशहूर कॉमेडियन गौरव गेरा ने लिखा, ‘क्या है ये? आशा पारेख जी ने एक फिल्म में पहना था।’

एयरपोर्ट पर फैन्स से घिरे रणवीर: इसी लुक में रणवीर मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए। वह जैसे ही अपनी कार से उतरे, फैन्स ने उन्हें घेर लिया। रणवीर ने फैन्स के साथ सेल्फी क्लिक करवाईं और फिर चेन्नई के लिए रवाना हो गए जहां वह अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ के रीजनल पोस्टर लॉन्च करेंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी जिसमें रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखेंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Ranveer Singh trolled due to clothes, fans asked – Deepika Ke Kapde Pehan Liye Kya?’?