Home Bollywood Hindi फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन में नीना गुप्ता ने सुनाई राकेश बेदी की...

फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन में नीना गुप्ता ने सुनाई राकेश बेदी की कविता, बोलीं- ‘मेरा टाइम आ गया है…’

206
0

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री नीना गुप्ता ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन के दौरान मुंबई में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक कविता सुनाई। लेखक और अभिनेता राकेश बेदी की लिखी इस कविता का शीर्षक था, ‘मेरा टाइम आ गया है’। बुधवार को हुए इस इवेंट का वीडियो नीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। जिसे देख कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उनकी तारीफ में कमेंट्स किए।

इवेंट के दौरान नीना ने बताया कि उन्हें इन दिनों सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम का नशा सा हो गया है और वे उस पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं। कविता बोलने से पहले उन्होंने भगवान को धन्यवाद देते हुए कहा कि मेरा टाइम आ गया है, देर से ही सही लेकिन आ गया।

आगे सुनाई कविता की पूरी लाइन

इसके आगे उन्होंने कहा, ‘मेरा टाइम आ गया है, मेरा टाइम आ गया है, फिर मैं सोचूं मेरा टाइम मुझे छोड़कर गया ही कब था, मैं ही लंबी छुट्टी पर थी, काम पर ध्यान दिया ही कब था।’ उनकी इस पोस्ट पर फिल्म ‘बधाई हो’ में उनके को-स्टार रहे गजराज राव ने कमेंट में लवली लिखकर उनकी तारीफ की।

कंगना की मां के रोल में दिखेंगीं

24 जनवरी को रिलीज हो रही फिल्म ‘पंगा’ में नीना गुप्ता ने कंगना रनौत की मां का किरदार निभाया है। वहीं कंगना एक पूर्व कबड्डी खिलाड़ी बनी हैं, जो मां बनने के बाद एकबार फिर खेल में वापसी करना चाहती हैं। फिल्म के अन्य मुख्य किरदार ऋचा चड्ढा, जस्सी गिल और याग्या भसीन हैं।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


फिल्म ‘पंगा’ के प्रमोशन के दौरान डायरेक्टर अश्विनी अय्यर तिवारी (सबसे बाएं) और जस्सी गिल के साथ नीना गुप्ता (बीच में)।