Home Bollywood Hindi फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज, पति की मार खाकर चुप नहीं बैठीं...

फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज, पति की मार खाकर चुप नहीं बैठीं तापसी पन्नू, कहा-सिर्फ एक थप्पड़ लेकिन नहीं मार सकता

134
0

बॉलीवुड डेस्क. तापसी पन्नू की अगली फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर की शुरुआत में तापसी को एक वकील के सामने बैठे हुए दिखाया जाता है जो उन्हें कहती है कि यह क़ानूनी नोटिस है आपको घर ले जाने के लिए जिसपर तापसी कहती हैं, मुझे नहीं जाना। इसके बाद वकील उनसे पूछती है-असली कहानी क्या है? क्या लड़के के घरवाले परेशान करते हैं? क्या उसका अफेयर है? क्या आपका अफेयर है? इन सबका जवाब तापसी न में देती हैं तो वकील कहती है-तो बस एक थप्पड़ फिर जिसका जवाब तापसी देते हुए कहती हैं-सिर्फ एक थप्पड़ लेकिन नहीं मार सकता। दरअसल, कहानी एक ऐसी लड़की की है जो पति के एक थप्पड़ से आहत होकर उसे तलाक देना चाहती है जिसकी भूमिका तापसी ने निभाई है। इस एक फैसले से उसकी जिंदगी में क्या बदलाव आते हैं, यही फिल्म में दिखाया जाएगा।

तापसी ने शेयर किया ट्रेलर: फिल्म का ट्रेलर इन्स्टाग्राम शेयर करते हुए तापसी ने लिखा, हां, बस एक थप्पड़ लेकिन नहीं मार सकता।

अनुभव सिन्हा हैं डायरेक्टर: ‘थप्पड़’ का डायरेक्शन ‘मुल्क’ और ‘आर्टिकल 15’ जैसी फिल्में बना चुके अनुभव सुशीला सिन्हा कर रहे हैं। जबकि प्रोडक्शन टी-सीरीज, बनारस मीडिया वर्क्स का है। फिल्म में तापसी पन्नू के अलावा रत्ना पाठक शाह, मानव कौल, दीया मिर्जा, तन्वी आज़मी और राम कपूर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे। फिल्म 28 फरवरी को रिलीज होगी।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Taapsee Pannu’s upcoming movie thappad trailer out