Home Bollywood Hindi पति साहिल से अलग होने पर बोलीं दीया, मैंने 4 साल की...

पति साहिल से अलग होने पर बोलीं दीया, मैंने 4 साल की उम्र में पेरेंट्स का तलाक देखा है तो इस दर्द से कैसे नहीं उबर पाऊंगी

135
0

बॉलीवुड डेस्क. दीया मिर्जा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ पर खुलकर बात की। दीया ने पिछले साल अगस्त में अपने पति साहिल संघा से अलग होने की घोषणा की थी. साहिल से रिश्ता खत्म होने पर दीया ने कहा, मेरे माता-पिता 34 साल पहले ही अलग हो गए थे। ऐसे में जब मेरी शादी टूटने की बारी आई तो मैंने अपने आपसे कहा कि जब मैं साढ़े चार साल की उम्र में अपने माता-पिता के अलग होने का दर्द झेल सकती हूं तो 37 की उम्र में अपने तलाक से कैसे नहीं उबरपाऊंगी। औरत और मर्द अक्सर ऐसे निर्णय लेने से बचते हैं क्योंकि उन्हें डर लगता है, आपके अंदर यह हिम्मत होनी चाहिए कि यह वक्त भी बीत जाएगा।

11 साल चला दीया-साहिल का रिश्ता : दीया ने सेपरेशन की घोषणा इन्स्टाग्राम पर करते हुए पिछले साल अगस्त में लिखा था-11 साल साथ रहने के बाद हमने आपस में यह फैसला लिया है कि हम एक दूसरे से जुदा होंगे। हम एक दूसरे के दोस्त बने रहेंगे और दोनों को आपस में आदर और सम्मान भी देंगे। हमारा सफर हमें अलग-अलग दिशाओं में लेकर जाएगा लेकिन हमने जो रिश्ता शेयर किया है उसके लिए हम हमेशा एक दूसरे के आभारी रहेंगे। हम हमारे परिवार-दोस्तों को उनके प्यार और साथ में मीडिया को उनके सपोर्ट के लिए थैंक यू कहना चाहेंगे और सब से विनती करते हैं कि हमें हमारा समय दें। हम इस मामले में आगे कुछ और नहीं कहेंगे।

2014 में हुई थी शादी : दीया की शादी 18 अक्टूबर 2014 में साहिल से हुई थी। साहिल उनके बिजनेस पार्टनर भी हैं। दीया और साहिल की शादी आर्य समाज की रीतियों से दिल्ली में हुई थी। जहां वे पारंपरिक हैदराबादी दुल्हन की तरह दिख रही थीं। हालांकि सूत्र उनके अलग होने की वजह उनके बिजनेस में चल रहे मनमुटाव को मान रहे हैं।

‘थप्पड़’ है अगली फिल्म: दीया की अगली फिल्म तापसी पन्नू स्टारर ‘थप्पड़’ है जिसमें वह शिवानी नाम की लड़की का किरदार निभाती दिखेंगी। फिल्म के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा हैं और यह 28 फरवरी को रिलीज होगी। इससे पहले दीया ने पिछले साल अपना डिजिटल डेब्यू भी किया था। उन्होंने वेब शो काफिर में कायनाज़ अख्तर की भूमिका अदा की थी।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

actress Dia Mirza compares her separation with parents’ divorce