Home Bollywood Hindi ताहिरा ने दी 35वें जन्मदिन की पार्टी, आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘तुम...

ताहिरा ने दी 35वें जन्मदिन की पार्टी, आयुष्मान ने इंस्टाग्राम पर लिखा-‘तुम आईं और मेरी दुनिया बदल गई’

194
0

बॉलीवुड डेस्क.आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप 21 जनवरी को अपना 35 वां जन्मदिन मना रही हैं। इस खास मौके पर आयुष्मान ने उन्हें इन्स्टाग्राम पर खूबसूरत पोस्ट लिखकर बधाई दी। आयुष्मान ने लिखा,यह तस्वीर जबकि है तब तुम मुंबई में पहली बार आई थीं। संतोष हमारा हाउस हेल्पर छुट्टी परगया था और हमने पूरा दिन केवल सफाई की थी। तुम आईं और दुनिया बदल गई मेरी। तुमने जिंदगी और प्यार के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया।ताहिरा का मतलब शुद्ध और पुण्य होता है और तुम वही हो। हैप्पी बर्थ-डे।

ताहिरा ने दी पार्टी: बर्थ-डे पर ताहिरा ने मुंबई में अपने घर पर एक पार्टी दी जिसमें कटरीना कैफ, नुसरत भरुचा, मुक्ति मोहन, यामी गौतम, सान्या मल्होत्रा, रोहिणी अय्यर, अपारशक्ति खुराना, ट्विंकल खन्ना, आनंद एल राय,राजकुमार राव, सोनाली बेंद्रे, गोल्डी बहल समेत कई सेलेब्स पहुंचे। पार्टी का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आयुष्मान ताहिरा का बर्थ-डे सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं।

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Tahira Kashyap celebrates her birthday with ayushmann khurana and close industry friends


अपारशक्ति खुराना, कटरीना कैफ और अन्य फ्रेंड्स के साथ ताहिरा


गुनीत मोंगा और आकृति खुराना के साथ ताहिरा।


बाएं से मुकेश छाबड़ा, नुसरत भरुचा, रोहिणी अय्यर, भूमि पेडनेकर, पत्रलेखा, आकृति और अपारशक्ति खुराना। पीछे की लाइन में दाएं से आनंद एल राय, ताहिरा, आयुष्मान, राजकुमार राव और मुदस्सर अजीज।


जैकी भगनानी, नुसरत भरुचा और ट्विंकल खन्ना के साथ ताहिरा।