Home Bollywood Hindi गणेश आचार्य पर महिला ने लगाया एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर...

गणेश आचार्य पर महिला ने लगाया एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का आरोप, पुलिस में शिकायत की

146
0

बॉलीवुड डेस्क. इंडियन फिल्म एवं टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन के जनरल सेक्रेटरी और सीनियर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर 33 साल की एक महिला ने फिल्म इंडस्ट्री में उसे काम से दूर रखने, कमीशन मांगने और एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर करने का आरोप लगाया है। एएनआई की रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने महाराष्ट्र के महिला आयोग और अम्बोली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

महिला का आचार्य पर लगातार परेशान करने का आरोप

एक रिपोर्ट के मुताबिक, महिला असिस्टेंट कोरियोग्राफर है। उसका दावा है कि आचार्य उसे लगातार परेशान कर रहे हैं। उन्होंने अपने पद का इस्तेमाल करते हुए उसकी सदस्यता रद्द करा दी है, जिससे उसकी इनकम पूरी तरह रुक गई है। महिला की शिकायत में यह भी लिखा गया है कि जब आचार्य ने उसे एक इवेंट में देखा तो अपने साथी कोरियोग्राफर्स से उसे वहां से दूर करने के लिए कहा। महिला का दावा है कि वहां उसे सरेआम पीटा गया और गालियां भी दी गईं।

शुक्रवार को सरोज खान के आरोपों का खंडन किया था

बीते शुक्रवार ही आचार्य ने दिग्गज कोरियोग्राफर सरोज खान के उन दावों का खंडन किया था, जिसमें उनपर आरोप लगाया था था कि वे डांसर्स का शोषण करते हैं और अपनी पॉजिशन का इस्तेमाल सिने डांसर्स एसोसिएशनव्(सीडीए) को बर्बाद करने में कर रहे हैं।

तनुश्री दत्ता भी लगा चुकीं शोषण का आरोप

2018 में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने भी नाना पाटेकर के साथ गणेश आचार्य पर भी शोषण के आरोप लगाए थे। उन्होंने पुलिस में शिकायत की थी कि दोनों ने फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ (2008) के एक गाने की शूटिंग के दौरान उनका शारीरिक शोषण किया था, जिसके कोरियोग्राफर गणेश आचार्य थे। तनुश्री ने एक बातचीत में कहा था, “वह एक नंबर का झूठा और दोहरे चरित्र वाला इंसान है। 10 साल पहले वह उन लोगों में से एक था, जो उत्पीड़न में समान रूप से शामिल थे। उसने इसे कभी स्वीकार नहीं किया।”

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Ganesh Acharya in controversy: A woman filed complaint against the choreographer for forcing her to watch adult videos