Home Bollywood Hindi को-एक्ट्रेस का खुलासा- ‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम सेजल शर्मा ने...

को-एक्ट्रेस का खुलासा- ‘दिल तो हैप्पी है जी’ फेम सेजल शर्मा ने मौत से दो दिन पहले एक ऑडिशन दिया था

133
0

टीवी डेस्क. टीवी एक्ट्रेस सेजल शर्मा ने आत्महत्या करने से दो दिन पहले एक रोल के लिए ऑडिशन दिया था और वे इसके लिए शॉर्टलिस्टेड भी हो गई थीं। यह खुलासा सीरियल ‘दिल तो हैप्पी है जी’ में उनके साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस डोनल बिष्ट ने एक इंटरव्यू में किया। 24 जनवरी को उदयपुर, राजस्थान की रहने वाली सेजल मुंबई स्थित उनके घर में पंखे से लटकी पाई गई थीं। उनका सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था, जिसमें उन्होंने किसी को इसके लिए जिम्मेदार नहीं ठहराया था।

मैं सदमे में थी, यकीन नहीं कर पा रही थी: डोनल

टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में डोनल ने कहा, “खबर सुनने के बाद मैंने कुछ दोस्तों से बात की तो पता चला कि वह मुंबई में दो साल से रह रही थी। मुझे यह भी मालूम हुआ कि मौत से दो दिन पहले उसने एक रोल के लिए ऑडिशन दिया था और वह शॉर्टलिस्टेड भी हो गई थी। जल्द ही वह उसे शुरू करने वाली थी। उसका फैसला बेहद दुखद है। अगर उसने करियर की वजह से यह कदम उठाया तो उसे इंतजार करना चाहिए था।”

‘खबर सुनने के बाद खाना नहीं खाया गया’

बकौल डोनल, “मैं उसे व्यक्तिगतरूप से नहीं जानती थी। लेकिन मैंने उसके बारे में सुना था कि वह मस्त रहने वाली खुशहाल लड़की थी। वह मेरे परिवार टीवी इंडस्ट्री और ‘दिल तो हैप्पी है जी’ की सदस्य थी। इसलिए वह मुझसे जुड़ी हुई थी। यह बहुत ही परेशान करने वाली न्यूज थी। जिस वक्त मेरी एक दोस्त ने मुझे उसकी मौत की खबर दी, तब मैं डिनर कर रही थी। यकीन मानिए इसके बाद मुझसे खाना नहीं खाया गया।”

‘काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन में थी सेजल’

डोनल आगे कहती हैं, “जो लोग टीवी और फिल्म इंडस्ट्री पहचान बनाना चाहते हैं, मेरा उनसे कहना है कि इस फील्ड में संघर्ष बहुत है। कई बार बड़ा प्रोजेक्ट हासिल करने से पहले आपको कई साल इंतजार करना पड़ता है। अपने सपने और जीवन को छोड़ देना समाधान नहीं है। काम मिलना आपके हाथ में नहीं है। लेकिन आप इसे पाने के लिए कड़ी मेहनत कर सकते हैं। मुझे जानकारी मिली है कि सेजल काम न मिलने की वजह से डिप्रेशन में थी।”

‘एक महीने में दो सेलिब्रिटीज खो दिए, मैं डरी हुई हूं’

डोनल बताती हैं, “एक्ट्रेस बनने से पहले मैं पत्रकार थी। मुझे याद है कि तब मैंने एक संघर्षरत एक्टर के आत्महत्या केस को कवर किया था। मैं उस वक्त बहुत डिस्टर्ब थी और आज मैं बिल्कुल उसी तरह महसूस कर रही हूं। पहले कुशाल पंजाबी और अब सेजल। एक महीने में दो सेलिब्रिटीज खो दिए। यह बहुत ही परेशान और निराश करने वाला है। दोनों की आत्महत्या के बाद से मैं डरी हुई हूं। लेकिन सतर्क भी हो गई हूं। भले ही स्थिति कुछ भी हो, मैं अपने आपको मजबूत रखूंगी। अपनी समस्या को लेकर हमेशा माता-पिता से बात करूंगी। इन घटनाओं ने मेरी जिंदगी में डर भर दिया है। अब मैं अपनी जिंदगी और पेशे को लेकर सतर्क रहूंगी।”

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

डोनल बिष्ट और सेजल शर्मा।