Home Bollywood Hindi करीना के शो में तापसी ने कहा- गलत तरीके से छूने की...

करीना के शो में तापसी ने कहा- गलत तरीके से छूने की कोशिश पर मरोड़ दी थी एक आदमी की उंगली

141
0

बॉलीवुड डेस्क. तापसी पन्नू का कहना है कि भरी भीड़ में गलत तरीके से छूने की कोशिश करने वाले एक आदमी की उन्होंने उनकी उंगली मरोड़ दी थी। यह खुलासा उन्होंने करीना कपूर के शो ‘व्हाट वीमेन वांट्स 2’ में किया। तापसी की मानें तो उनके साथ यह घटना गुरुवारे के बाहर लगे स्टाल्स के पास हुई थी, जहां बाहर से आए लोगों को खाना परोसा जाता है।

पहले भी ऐसे अजीब अनुभव हुए: तापसी

बकौल तापसी, , “गुरुपरब के दौरान हम गुरुद्वारा जाते थे। मुझे याद है कि वहां बगल से स्टाल्स हुआ करते थे, जहां बाहर से आए लोगों को खाना परोसा जाता था। वहां इतनी भीड़ होती थी कि लोग एक-दूसरे से टकरा जाते थे। मुझे पहले भी ऐसे अजीब अनुभव हो चुके थे। मुझे अंदेशा था कि भीड़ से भरा इलाका होने के कारण मेरे साथ ऐसा कुछ हो सकता है। इसलिए पहले से ही तैयार थी। मुझे महसूस हुआ कि एक आदमी मुझे पीछे से छूने की कोशिश कर रहा है। फिर मुझे अहसास हुआ कि उसने दोबारा वही हरकत की तो मैंने तुरंत प्रतिक्रिया दी। मैंने उसकी उंगली पकड़ी और जोर से मरोड़ दी। इसके बाद तेजी से उस इलाके से दूर चली गई।”

मिताली राज की बायोपिक में दिखेंगी तापसी

तापसी ने बुधवार को वुमन वनडे और टेस्ट इंडियन क्रिकेट टीम की कैप्टन मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ का फर्स्ट लुक पोस्टर साझा किया, जिसमे वे लीड रोल कर रही हैं। अगले साल 5 फरवरी को रिलीज हो रही इस फिल्म का डायरेक्शन राहुल ढोलकिया कर रहे हैं। तापसी ने लुक शेयर करते हुए लिखा है- “मुझसे हमेशा पूछा जाता था कि तुम्हारा पसंदीदा मेल क्रिकेटर कौन है, लेकिन आपको पूछना चाहिए कि तुम्हारी पसंदीदा फीमेल क्रिकेटर कौन है? यह वह बयान है, जिसने हर क्रिकेट प्रेमी को सोचने पर मजबूर कर दिया था कि क्या वह खेल से प्यार करता है? या इसे खेलने वाले जेंडर से। कप्तान, आप अल्टीमेट गेम चेंजर होंगी।”

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Taapsee Pannu Says She twisted the finger of a man who tried to molest her in crowd