Home Bollywood Hindi एकेडमी अवॉर्ड्स में भारतवंशी उत्कर्ष अंबुडकर ने परफॉर्म किया, 10 साल पहले...

एकेडमी अवॉर्ड्स में भारतवंशी उत्कर्ष अंबुडकर ने परफॉर्म किया, 10 साल पहले रहमान नजर आए थे

146
0

हॉलीवुड डेस्क. 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स में लगातार 18वें साल भारतीय सिनेमा के हाथ खाली रहे। लेकिन, 2009 में एआर रहमान की परफॉर्मेंस के बाद भारतवंशी एक्टर उत्कर्ष अंबुडकर ने परफॉर्म किया।अंबुडकर ऑस्कर में प्रजेंटर के तौर पर पहुंचे थे।

36 साल केउत्कर्ष ने सेरेमनी के दौरान स्टेज पर पहुंचकर फ्रीस्टाइसल रैप किया। भारतवंशी डॉक्टर सुरेश वी अंबुडकर के बेटे उत्कर्ष फ्रीस्टाइल लाइव परफॉर्मेंस ग्रुप (फ्रीस्टाइल लव सुप्रीम) के सदस्य हैं। वे‘पिच पर्फेक्ट’,‘राइड अलॉन्ग 2’ जैसी हिट हॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

“मुझे अपने नाम पर गर्व है”
अंग्रेजी वेबसाइट GQ को दिए इंटरव्यू में उत्कर्ष से सवाल किया गया कि आपने हॉलीवुड के लिए नाम क्यों नहीं बदला? तोउन्होंने कहा कि, ऐसा कभी नहीं हुआ कि मुझे अपना नाम बदलना या छोटा करना पड़े। मुझे अपने नाम और माता-पिता पर गर्व है और अगर मैं लगातार काम करता रहूंगा तो लोग मुझे जान जाएंगे।

ग्रैमी विनर बिली एलिश ने भी किया परफॉर्म
इस बार ऑस्कर सेरेमनी में अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट गाने परफॉर्म किए गए। एल्टन जॉन ने फिल्म ‘रॉकेटमैन’ के गाने आय एम गोना लव मी अगेन के लिए अवॉर्ड जीता। वहीं, 62वें ग्रैमी अवॉर्ड में पांच खिताब अपने नाम कर चुकीं बिली एलिश ने भी पर्फॉर्मेंस दी।

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Oscar awards| 92nd academy awards| Utkarsh Ambodkar| Oscar presenter