Home Bollywood Hindi अनिल कपूर को बिना बताए ‘मि. इंडिया’ के रीमेक की घोषणा पर...

अनिल कपूर को बिना बताए ‘मि. इंडिया’ के रीमेक की घोषणा पर भड़कीं बेटी सोनम, बोलीं- यह अपमान और छल है

147
0

बॉलीवुड डेस्क. डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बीते दिनों अनिल कपूर स्टारर ‘मि. इंडिया’ (1987) की रीमेक की घोषणा की। ओरिजिनल फिल्म के डायरेक्टर शेखर कपूर इसे लेकर नाराजगी जाहिर कर चुके हैं कि उन्हें और उनकी फिल्म के अभिनेता को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। अब अनिल की बेटी और एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी अली अब्बास जफर को आड़े हाथों लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में जफर को जमकर लताड़ लगाई है।

यह अनादर और छल है: सोनम

सोनम ने अपनी पोस्ट में लिखा है,

##

शेखर कपूर ने भी दियारिएक्शन

शेखर कपूर ने ट्विटर पर लिखा था, “मि. इंडिया 2 के बारे में किसी ने न तो मुझसे पूछा और न ही मेरा उल्लेख किया। मैं सिर्फ कयास लगा सकता हूं कि वे टाइटल का इस्तेमाल बड़ा वीकेंड पाने के लिए कर रहे हैं। फिल्म के ओरिजिनल क्रिएटर्स की इजाजत के बगैर वे किरदार और कहानी का इस्तेमाल नहीं कर सकते।”

##

अली अब्बास जफर ने क्या लिखा था

अली अब्बास जफर ने अपने ट्वीट में लिखा था, “जी स्टूडियोज के साथ एपिक ट्राइलॉजी ‘मि. इंडिया’ को लेकर उत्साहित हूं। सबके पसंदीदा इस आइकोनिक किरदार को आगे बढ़ाना बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। फिलहाल स्क्रिप्ट पर काम कर रहा हूं। अब तक किसी भी एक्टर को कास्ट नहीं किया है। जब स्क्रिप्ट का फर्स्ट ड्राफ्ट तैयार हो जाएगा, तब हम कास्टिंग शुरू करेंगे।” रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म 2022 में रिलीज हो सकती है।

##

Download Newsnffeds App to read Latest Hindi News Today

Mr India Remake In Controversy: Sonam Kapoor Slams Ali Abbas Zafar for announcing the remake without consulting her father Anil Kapoor