Home Bollywood Hindi ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर दिखाई मसल्स, बताया- बेटे आरव ने ‘पुलिस’ के...

ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर दिखाई मसल्स, बताया- बेटे आरव ने ‘पुलिस’ के नाम से दर्ज कर रखा है मेरा नंबर

181
0

बॉलीवुड डेस्क. अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना का कहना है कि उनके बेटे आरव ने अपने मोबाइल में उनका नंबर ‘पुलिस’ के नाम से सेव कर रखा है। ये बात उन्होंने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखी। ट्विंकल ने जो फोटो शेयर किया उसमें वे मसल्स दिखाने के अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं, साथ ही उनके पीछे पुलिस की गाड़ी खड़ी दिख रही है।

फोटो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा, ”इस बात को ध्यान में रखकर कि मेरे बेटे ने मेरा नंबर ‘पुलिस’ के नाम से दर्ज करके रखा है। मुझे लगता है कि ये बिल्कुल सही है।” इस फनी पोज के जरिए ट्विंकल ने खुद को पॉवरफुल बताने की कोशिश की। ट्विंकल की इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने मजेदार कमेंट्स भी किए। एक यूजर ने फोटो देखकर लिखा कि तब तो यही फोटो उसका कॉन्टेक्ट फोटो बनेगा। ट्विंकल और उनके पति अक्षय कुमार सोशल मीडिया पर अक्सर एक-दूसरे से मजाक करते रहते हैं।

अक्षय ने फनी अंदाज में दी थी सालगिरह की बधाई

हाल ही में 17 जनवरी को शादी के 19 साल पूरे होने पर अक्षय ने एक खास फोटो शेयर करते हुए पत्नी को सालगिरह की बधाई दी थी। इस फोटो में वे अपनी फिल्म 2.0 के किरदार पक्षीराजन के लुक में दिख रहे थे, वहीं ट्विंकल उन्हें देख कर डर रही थी। इस फोटो के साथ अक्षय ने लिखा था, ‘शादीशुदा जिंदगी कैसी दिखती है आप इस फोटो में देख सकते हैं। कुछ दिन प्यार में गुजरते हैं तो कुछ ऐसे जो आप फोटो में देख सकते हैं। सब कुछ कहा जा चुका है और मुझे ये सभी चीजें किसी और रूप में नहीं मिल सकती थीं, हैप्पी एनिवर्सरी टीना, पक्षीराजन की ओर से आपको ढेर सारा प्यार।’

##

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


पुलिस की गाड़ी के सामने खड़ी ट्विंकल खन्ना और उनके बेटे आरव (बाएं)


ट्विंकल ने अपने फोटो के साथ कैप्शन में बताया कि उनके बेटे ने उनका नंबर पुलिस के नाम से सेव कर रखा है।


आरव और ट्विंकल (फाइल फोटो)