Home Bollywood Hindi तापसी पन्नू के बाद रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं विद्या बालन,...

तापसी पन्नू के बाद रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं विद्या बालन, कहा- रिया के लिए सुनाई दे रही घटिया बातों पर मेरा दिल टूट जाता है

15
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती शक के घेरे में हैं। सीबीआई लगातार उनसे पूछताछ कर रही है। इस बीच सुशांत के फैन्स, दोस्त और परिवार वाले लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। हालांकि, इस मामले में मीडिया ट्रायल झेल रहीं रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में भी कुछ सेलेब्स उतर आए हैं।

इनमें विद्या बालन का भी नाम शामिल हो गया है। तापसी पन्नू की तरह विद्या ने भी एक्ट्रेस लक्ष्मी मांचू की तारीफ की है जिन्होंने रिया की मीडिया ट्रायल को गलत बताते हुए एक लंबी-चौड़ी पोस्ट सोशल मीडिया पर लिखी थी।

विद्या ने किया रिया को सपोर्ट

विद्या ने लक्ष्मी मांचू की लिखी पोस्ट को री-ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा, इस बात को सबके सामने रखने के लिए गॉड ब्लेस यू लक्ष्मी मांचू। यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे और यंग स्टार सुशांत सिंह राजपूत की मौत अब मीडिया सर्कस बन चुकी है।

एक महिला होने के नाते रिया चक्रवर्ती के लिए सुनाई दे रही घटिया बातों पर मेरा दिल टूट जाता है। क्या वो तब तक निर्दोष नहीं है जब तक कि दोषी साबित न हो जाए? या फिर वो निर्दोष साबित होने तक दोषी है?

आइए किसी नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें।

क्या लिखा लक्ष्मी ने?

लक्ष्मी ने लिखा, ‘मैंने राजदीप सरदेसाई के साथ रिया चक्रवर्ती का पूरा इंटरव्यू देखा। मैं सच्चाई नहीं जानती और सच्चाई जानना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि सच ईमानदार रूप में सामने आए।

मेरा न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए एजेंसियां अपना काम कर रही हैं। लेकिन इस बीच हमें तथ्यों को जाने बिना किसी व्यक्ति या उसके परिवार के साथ बुरा और क्रूर व्यवहार करके लिंचिंग नहीं करनी चाहिए।

मैं मीडिया ट्रायल से इस परिवार को होने वाले दर्द को समझ सकती हूं। अगर मेरे साथ कुछ ऐसा होता तो मैं चाहती कि मेरे कलीग्स मेरे साथ खड़े होते। मैं अपने कलीग के साथ खड़ी हूं।’

तापसी ने भी किया था सपोर्ट

लक्ष्मी की बातें सुनकर तापसी पन्नू भी रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी थीं। उन्होंने लक्ष्मी के ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मैं सुशांत को पर्सनली नहीं जानती थी और न ही मैं रिया को जानती हूं, लेकिन मैं यह जानती हूं कि एक इंसान होने के नाते अदालत को धता बताकर इस तरह किसी को दोषी ठहराना सही नहीं है। कानून पर भरोसा कीजिए। अपनी पवित्रता और मृतक की पवित्रता के लिए ही सही।’

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Vidya Balan came in support of Riya Chakraborty after Taapsee Pannu