Home Bollywood Hindi खाली समय में ताहिरा ने पहली बार की कुकिंग, कहा- ’21 दिन...

खाली समय में ताहिरा ने पहली बार की कुकिंग, कहा- ’21 दिन बाद हम सबके पास एक अलग करियर चॉइस होगी’

4
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना लॉकडाउन के चलते घर में सेलेब्स कई तरह की एक्टिविटीज करके अपना खाली समय बिता रहे हैं। आयुष्मान खुराना की वाइफ ताहिरा कश्यप भी 21 दिन केक्वारैंटाइन टाइम को प्रोडक्टिव बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने पहली बार कुकिंग में हाथ आजमाया।

ताहिरा ने बनाया केक: ताहिरा ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी कि उन्होंने पहली बार केक बेक किया है। ताहिरा ने केक की तस्वीर शेयर करते हुए उसकी रेसिपी फैन्स के साथ शेयर की और लिखा,ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं कभी कोई रेसिपी शेयर करूंगी, क्योंकि शुरू करने के लिए आनी भी तो चाहिए! ये वाली पूरी इंटरनेट से चेपी है। 21 दिन बाद हममें से ज्यादातर लोगों के पास एक अलग करियर च्वाइस होगी।

पेंटिंग में भी आजमाया हाथ: इससे पहले ताहिरा ने क्वारैंटाइन टाइम में पेंटिंग भी की थी। उन्होंने पेंटिंग की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर भी थीं। ताहिरा एक ब्रेस्ट कैंसर सरवाइवर हैं। 2018 में कैंसर का पता लगने के बाद उन्होंने इसका डटकर सामना किया और जंग जीत ली। 35 साल की ताहिरा और आयुष्मान की शादी को 12 साल हो चुके हैं। दोनों के विराज और वरुश्का नाम के दो बच्चे हैं। ताहिरा ने ‘टॉफ़ी’ नाम की शॉर्ट फिल्म भी बनाई थी। साथ ही वह ‘क्रैकिंग द कोड: माय जर्नी इन बॉलीवुड’ की लेखिका भी हैं।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Ayushmann Khurana wife Tahira Kashyap bakes a cake during quarantine