Home Bollywood Hindi सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में जानता था परिवार!, वायरल चैट...

सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में जानता था परिवार!, वायरल चैट देखकर स्वरा भास्कर बोलीं, क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा है?

122
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सबसे ज्यादा शक की सुईं घूम रही है। सुशांत के परिवार ने उनपर सुसाइड के लिए उकसाने से लेकर धोखाधड़ी के आरोप लगाए हैं। मामले की जांच सीबीआई कर रही है लेकिन सुशांत की मौत के 70 दिन से ज्यादा बीत जाने के बाद भी मीडिया में यह मुद्दा छाया हुआ है।

रिया को लेकर मीडिया ट्रायल चल रही है जिसमें उनपर कई तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं। रिया के खिलाफ चल रही मीडिया ट्रायल से कुछ लोग नाखुश भी हैं। इनमें एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का नाम भी शामिल है। उन्होंने सवाल उठाए हैं कि कहीं रिया को केस में फंसाया तो नहीं जा रहा।

श्रुति मोदी के वायरल चैट को देख स्वरा ने दी प्रतिक्रिया

दरअसल, हाल ही में सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का एक व्हाट्सएप चैट वायरल हुआ है। इस चैट में श्रुति सुशांत की बहन नीतू को नवंबर 2019 में यह बात बताती नजर आ रही हैं कि सुशांत डिप्रेशन का इलाज करवा रहे हैं। श्रुति का मैसेज देखकर नीतू उनसे सुशांत के इलाज की डिटेल शेयर करने को कहती हैं।

अगले चैट में श्रुति सुशांत का ट्रीटमेंट कर रहीं सायकोथेरेपिस्ट सुजैन वॉकर का प्रिस्क्रिप्शन शेयर करती हैं। इस चैट के सामने आने के बाद परिवार के उस दावे को झूठा माना जा रहा है कि वह सुशांत के डिप्रेशन में होने की बात नहीं जानते थे और उन्हें रिया ने ट्रीटमेंट को लेकर अंधेरे में रखा था।

इसी चैट को देखकर स्वरा ने सवाल उठाए और ट्विटर पर लिखा, ‘चैट साबित करती है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की मेंटल हेल्थ के बारे में 2019 में ही परिवार को जानकारी दे दी थी। ऐसे में तेज आवाज में चिल्लाने वाले एंकर्स इस स्टोरी को कैसे नजरअंदाज कर सकते हैं? क्या ऐसा लगता है कि रिया को फंसाया जा रहा है?’

पहले भी कर चुकीं रिया का सपोर्ट

इससे पहले सुशांत मामले में स्वरा रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरी थीं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, ‘रिया एक अजीबो-ग़रीब और खतरनाक मीडिया ट्रायल का शिकार हैं, जिसकी अगुवाई एक भीड़तंत्र से हो रही है। उम्मीद करती हूं कि सम्माननीय सुप्रीम कोर्ट इस पर ध्यान देगी और फर्जी न्यूज़ फैलाने वालों और साजिशों की कहानियां बनाने वालों पर रोक लगेगी। कानून को तय करने दीजिए।’

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Swara Bhasker asks if Rhea Chakraborty is ‘being framed’ as new chats show Sushant Singh Rajput’s sister knew of his treatment