Home Bollywood Hindi बड़ी बहन की 20वीं शादी की सालगिरह पर ‘तू चीज बड़ी है...

बड़ी बहन की 20वीं शादी की सालगिरह पर ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ गाने पर सुशांत ने किया था जमकर डांस, बहन ने शेयर की फोटो

100
0

14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उनका परिवार सदमे में है। सुशांत से जुड़ी यादें उनके दिलो-दिमाग से हट नहीं रहीं। यही वजह है कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति अक्सर अपने भाई से जुड़े फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। हाल ही में श्वेता ने एक फोटो कोलाज शेयर किया है जिसमें वह सुशांत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।

यादों में खो गईं श्वेता

फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा, 2014 में मैं और भाई, रानी दी और जीजू की शादी की 20वीं सालगिरह पर हम दोनों तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त की धुन पर डांस करते हुए। इस कैप्शन के साथ श्वेता ने मिस यू भाई और माय ब्रदर इज बेस्ट जैसे हैशटैग यूज किए। इस फोटो में श्वेता-सुशांत डांस करने के अलावा अपनी बाकी बहनों रानी, प्रियंका और मीतू के साथ नजर आ रहे हैं।

रिया के आरोपों का दिया था जवाब

श्वेता सुशांत के केस से जुड़े हर अपडेट पर बारीकी से नजर रखी हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने कहा था कि सुशांत की परिवार से नहीं बनती थी और वो अपने पिता से पिछले पांच साल से नहीं मिले थे तो इसपर श्वेता ने कड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

श्वेता और उनके पति विशाल कीर्ति ने रिया की बातों को झुठला दिया था। अमेरिका में रहने वाली श्वेता ने इन्स्टाग्राम पर ई-टिकट का स्क्रीन शॉट शेयर किया था और बताया था कि इसी साल जब सुशांत अपनी बड़ी बहन रानी से मिलने चंडीगढ़ जाने वाले थे तो वो भी वहां पहुंचने वाली थीं।

श्वेता ने अपनी पोस्ट में लिखा था, ‘रिया ने इंटरव्यू में कहा कि हम अपने भाई से प्यार नहीं करते थे। हां सही है, तभी मैं अमेरिका से इंडिया आकर भाई से मिलने वाली थी जब मुझे पता चला था कि वो चंडीगढ़ जा रहे हैं और उनकी तबियत ठीक नहीं है। इसके लिए मैं अपना बिजनेस और बच्चे छोड़कर वहां आ रही थी। परिवार हमेशा से सुशांत के साथ मजबूती के साथ खड़ा था, कोई उसपर उंगली उठाने की जुर्रत ना करे।’

##

वहीं, श्वेता के पति विशाल ने रिया के आरोपों को झुठलाते हुए कहा था कि रिया कह रही हैं कि सुशांत चंडीगढ़ से जल्दी लौट आए थे क्योंकि उन्हें बहनों के साथ ठीक नहीं लग रहा था। जबकि सच्चाई ये है कि सुशांत और उनकी बहनों के टिकट चंडीगढ़ के लिए बुक हो चुके थे लेकिन साजिशकर्ता ने अपनी ब्लैकमेलिंग से उनके टिकट कैंसल करके उन्हें वापस बुला लिया था। विशाल ने यहां रिया को साजिशकर्ता कहा था।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Sushant Singh Rajput’s sister Shweta shares happy pics of them dancing to Tu Cheez Badi Hai Mast Mast