Home Bollywood Hindi कल तक BMW में घूम रही बिहार पुलिस आज ऑटो में तफ्तीश...

कल तक BMW में घूम रही बिहार पुलिस आज ऑटो में तफ्तीश करती दिखी; रिया और उनके भाई की तलाश, दोनों के मोबाइल नंबर बंद आ रहे

3
0

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने रविवार को पटना में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज करवाया। मंगलवार से बिहार पुलिस मुंबई में है और अभी तक एक भी बार सुशांत की रिया से मुलाकात नहीं कर सकी है। इस बीच जांच के दौरान बिहार पुलिस टीम का बीएमडब्ल्यू कार के इस्तेमाल करने को लेकर विवाद खड़ा हो गया गया। महाराष्ट्र सरकार ने बिहार पुलिस पर प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगाते हुए जांच का आदेश दिया है।

पटना पुलिस सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शोविक अपने घर से गायब हैं और दोनों के फोन भी बंद आ रहे हैं। शुक्रवार को भी पुलिस ने दोनों को कॉल करने की कोशिश की, लेकिन दोनों के फोन स्विच ऑफ मिले। बिहार पुलिस ने उन्हें पूछताछ के लिए सामने आने का मैसेज भी भेजा, लेकिन अभी तक कोई जवाब नहीं मिला। सुशांत की बैंक डिटेल्स के आधार पर पटना पुलिस 50 से ज्यादा सवाल तैयार किए है। इसका जवाब रिया और शोविक को देना है।

बिहार पुलिस के दो अधिकारी दो दिन में तीन बार रिया के घर पर जा चुके हैं।

रिया के पिता से हुई थी बिहार पुलिस की बात

रिया और उनके भाई शोविक को तलाशने के लिए बिहार पुलिस की 4 सदस्यों की टीम मुंबई की सड़कों पर ऑटो में घूम रही हैं। यह भी जानकारी सामने आई है कि रिया के पिता से पुलिसवालों ने फोन पर बात की है। लेकिन उनके साथ किसी भी महिला पुलिस कॉन्स्टेबल के नहीं होने की बात कहते हुए उन्होंने रिया का बयान करवाने से फिलहाल मना कर दिया है। पुलिस ने शोविक के बारे में भी पूछा तो भी पिता ने कोई जानकारी नहीं दी। अब रिया के पिता का नंबर भी बंद होने की बात सामने आ रही है।

कल तक महंगी कारों में घूम रहे थे बिहार पुलिस के लोग

मंगलवार को मुंबई पहुंचने के बाद बिहार पुलिस की टीम कभी बीएमडब्ल्यू तो कभी जगुआर जैसी लग्जरी गाड़ियों में नजर आए थे। सोशल मीडिया में इनकी तस्वीरें वायरल भी हुईं थी। जांच में यह सामने आया कि ये कारें सुशांत के कुछ दोस्तों की हैं। हालांकि, सोशल मीडिया में इसको लेकर सवाल भी उठे थे। माना जा रहा है कि विवाद बढ़ने के बाद पुलिसकर्मियों ने अब ऑटो में ही आने-जाने का फैसला लिया है।

बिहार पुलिस की टीम इससे पहले लग्जरी कार में भी नजर आई थी।

महाराष्ट्र के मंत्री ने कहा- लग्जरी कारों के इस्तेमाल की होगी जांच

महाराष्ट्र के गृह राज्य मंत्री शंभूराज देसाई ने बिहार पुलिस पर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि मुंबई में मौजूद बिहार पुलिस की टीम ने प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया है। बिहार पुलिस ने जांच के लिए बीएमडब्ल्यू और जगुआर जैसी महंगी गाड़ियों का इस्तेमाल कर रही है। मंत्री ने कहा कि अगर आप (मीडिया) लोगों के पास उन गाड़ियों की फुटेज हैं तो आप दे सकते हैं। हम जांच करेंगे कि इन वाहनों का आत्महत्या के मामले से कोई लेना-देना है या नहीं। अगर बिहार पुलिस आधिकारिक ड्यूटी पर है, तो उन्हें आधिकारिक वाहनों का उपयोग करना चाहिए था।

बिहार पुलिस मंगलवार से मुंबई में है। इस दौरान पुलिस ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट, उसकी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, उसकी कॉल डिटेल की कॉपी भी ली है। गुरुवार को बिहार पुलिस की टीम सुशांत के उस बैंक में गई थी, जिसका जिक्र उनके पिता ने अपनी एफआईआर की कॉपी में किया है। यहां से पुलिस ने बैंक स्टेटमेंट ली है। पुलिस इस मामले में सुशांत के नौकर, उनके कुक, उनकी बहन मीतू और उनकी गर्लफ्रेंड समेत 6 लोगों से पूछताछ कर चुकी है।

सुशांत सुसाइड मामले में बिहार पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के रूम पार्टनर और क्रिएटिव मैनेजर रहे सिद्धार्थ पिठानी से पूछताछ कर सकती है। इसके अलावा सुशांत के स्टाफ रहे दिवेश सावंत से भी पुलिस पूछताछ कर सकती है, जिसे रिया ने ही रखवाया था

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

शुक्रवार को बिहार पुलिस की टीम ऑटो रिक्शा में मुंबई की सड़कों पर घूमती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया।