Home Bollywood Hindi फैन ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने...

फैन ने रिया चक्रवर्ती पर लगाया सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप, बिहार कोर्ट में केस दर्ज

6
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत केमामले में रिया चक्रवर्ती, बॉलीवुड के बड़े प्रोडक्शन हाउस और फिल्मी परिवारलगातार लोगों के निशाने पर है। सुशांत की आत्महत्या के सिलसिले में रिया चक्रवर्ती मुंबई पुलिस को करीब 11 घंटे तक बयान रिकॉर्ड करवा चुकीं हैं। अब एक हफ्ते बाद बिहार के कोर्ट में रिया पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है।

  • रिपोर्ट्स के अनुसार, मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मुकेश कुमार की अदालत में मुजफ्फरपुर के पटही इलाके के निवासी कुंदन कुमार ने याचिका दायर की है। अदालत इस मामले की सुनवाई 24 जून को करेगी।याचिका में रिया पर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत का आर्थिक और मानसिक रूप से शोषण किया है।
  • याचिकाकर्ता के वकील ने कहा- मेरा क्लाइंट सुशांत सिंह राजपूत का बहुत बड़ा प्रशंसक था। जो उनकी मौत से गहरे सदमे में है। उन्होंने IPC की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना), धारा 420 (धोखाधड़ी) के तहत 19 जून कोकेस दर्ज करवाया है।
  • इसके पहले मुंबई पुलिस काे दिए बयान में रिया ने बताया था कि सुशांत से उनका झगड़ा भी हुआ थाजिसके बाद उन्होंने अपार्टमेंट छोड़ दिया। पुलिससुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कर रही है। अभी तक 15 लोगों के बयान दर्ज किए जा चुके हैं।
  • सुशांतकी आत्महत्या के बादसुधीर कुमार ओझा ने भी17 जून कोएक आपराधिक शिकायत दर्ज की है।शिकायत में इंडस्ट्री के 8 बड़े नामों पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है। राजपूत के पिता के के सिंह और अभिनेता कंगना रनौत को गवाह बनायाहै। मुख्य रूप से आत्महत्या से संबंधित आईपीसी की धाराओं306, 109, 504 और 50 के तहत दायर की गई है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

फोटो वीडियो सोशल मीडिया से साभार