Home Bollywood Hindi एक्स मैनेजर श्रुति ने सुशांत की बहन मीतू को बताया था सुशांत...

एक्स मैनेजर श्रुति ने सुशांत की बहन मीतू को बताया था सुशांत डिप्रेशन में थे, अब सोमवार को मीतू से पूछताछ करेगी सीबीआई

9
0

सुशांत की मौत, रिया के आरोप और डिप्रेशन की बातों के बीच एक नया खुलासा हुआ है। यह खुलासा सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी और उनकी बहन मीतू सिंह के बीच हुई वॉट्सऐप चैट से हुआ है। जिससे यह साफ हो गया है कि सुशांत डिप्रेशन में थे, यह बात उनकी बहन को पता थी। इस चैट में श्रुति ने डॉक्टर का नंबर और सुशांत के लिए प्रिस्क्राइब की गई दवाओं का नाम भी बताया गया है।

जी न्यूज की खबर के अनुसार इस चैट के स्क्रीन शॉट में मीतू ने खुद श्रुति से बात करते हुए डॉक्टर से मिलने की बात कही थी। यह चैट 26 नवंबर 2019 की है। श्रुति ने इस चैट में वह प्रिस्क्रिप्शन भी शेयर किया है जो डॉक्टर ने 10 दिन के लिए उन्हें दिया था। इस चैट में उनकी बहन मीतू का नाम नीतू दीदी लिखा है। हालांकि वायरल चैट के पहले ही सीबीआई, सुशांत की बहन मीतू को समन दे चुकी है। मीतू से सोमवार सुबह 11 बजे डीआरडीओ गेस्ट हाउस में पूछताछ होगी।

8 जून से सुशांत के साथ थीं मीतू

रिया के घर छाेड़ने के बाद मीतू ही 8 से 13 जून तक सुशांत के साथ थीं। सीबीआई मीतू से सुशांत के बारे में पूछ सकती है कि इतने दिनों में सुशांत का व्यवहार, बातचीत और मानसिक स्थिति कैसी थी। खबर यह भी है कि मीतू और सभी आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर भी पूछताछ की जा सकती है। इससे पहले रिया ने सुशांत की बहन प्रियंका पर आरोप लगाया था कि उन्होंने नशे में रिया से दुर्व्यवहार किया था। इसी को लेकर प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ से भी सीबीआई पूछताछ करेगी।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

फोटो वीडियो सोशल मीडिया से साभार