Home Bollywood Hindi अभिनेता के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी रिया, वकील ने कहा- वे...

अभिनेता के परिवार के खिलाफ एक्शन लेंगी रिया, वकील ने कहा- वे सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानते थे, फिर भी कोर्ट और ईडी से झूठ बोले

144
0

सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस में परिवार की भूमिका को लेकर नया मोड़ आ गया है। अब सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती अभिनेता के परिवार के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की तैयारी में हैं। उन्होंने दावा किया है कि सिंह परिवार सुशांत के डिप्रेशन के बारे में जानता था। इसके बावजूद उन्होंने जांच अथॉरिटीज और सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठे बयान दिए।

रिया ने वकील के जरिये पलटवार किया

रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा, ‘‘दवाओं के पर्चे और सामने आई दो बहनों की चैट से स्पष्ट है कि सुशांत का परिवार उनकी मेंटल हेल्थ के बारे में जानता था। वे दवाओं के पर्चे एक्सचेंज कर रहे थे और सुप्रीम कोर्ट और ईडी से झूठ बोल रहे थे। इसके अलावा कंसल्टेशन भी लिया गया जो अवैध है। माना कि ऑनलाइन कंसल्टेशन भी हुआ तो भी डॉक्टर सिर्फ उसी मरीज को कोई दवा प्रिस्क्राइब करता है, जिसकी हिस्ट्री उसे पहले से पता होती है।’’

सुशांत की बहनों के वॉट्सऐप चैट में क्या?

पिछले दो दिनों में दो वॉट्सऐप चैट सामने आईं। इनमें से एक में सुशांत की बहन मीतू और मैनेजर श्रुति मोदी के बीच चर्चा है। इसमें मीतू, श्रुति से दवाई का पर्चा साझा करने के लिए कह रही हैं। दूसरी चैट सुशांत और उनकी बहन प्रियंका के बीच की है। इसमें प्रियंका सुशांत को दिल्ली के एक डॉक्टर का पर्चा भेजती हैं। इसे इस बात की पुष्टि के तौर पर देखा जा रहा है कि सुशांत डिप्रेशन की दवा ले रहे थे।

सीबीआई ने चार दिन की रिया से पूछताछ

सीबीआई को सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस की जांच करते हुए 12 दिन हो गए हैं। इस दौरान रिया से चार दिन (28 से 31 अगस्त ) तक लगातार पूछताछ हुई। कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर उन्हें पांचवें दिन भी बुलाया जा सकता है। रिया के भाई शोविक, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी, हाउस कीपर नीरज सिंह और सीए रजत मेवाती से भी पूछताछ हो चुकी है। मंगलवार को सीबीआई ने रिया की मां संध्या चक्रवर्ती को बुलाया। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को रिया की ड्रग्स चैट और घर पर होने वाली पार्टियों को लेकर सवाल किए गए, जिनका वे सही से जवाब नहीं दे सकीं।

मीडिया के खिलाफ पुलिस में शिकायत

रिया ने मीडियाकर्मियों पर उनकी बिल्डिंग में जमावड़ा करने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई है। वे चाहती हैं कि पुलिस मीडिया से कहे कि वे उनके रास्ते में बाधा न बने और संवैधानिक अधिकारों के अनुसार काम करें। मुंबई के एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी है।

सुशांत केस से जुडी ये खबरें भी पढ़ सकते हैं…

1. सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी का बड़ा दावा:बहनों से लड़ाई के बाद अस्पताल पहुंच गए थे सुशांत, जब पिता ने फोन किया तो बात करने से कर दिया था इनकार

2. सुशांत के पुराने साथी का खुलासा:कोरियोग्राफर गणेश हेवरकर ने कहा- रिया ने प्रियंका दीदी को इसलिए टारगेट किया क्योंकि वो सुशांत के बिजनेस डिसीजंस लेती थीं, वो उनकी नॉमिनी थीं

3. सुशांत की मौत मामला:सुशांत की मेंटल कंडीशन के बारे में जानता था परिवार!, वायरल चैट देखकर स्वरा भास्कर बोलीं, क्या रिया चक्रवर्ती को फंसाया जा रहा है?

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

रिया चक्रवर्ती के वकील सतीश मानशिंदे का कहना है कि सुशांत की बहनों के वायरल वॉट्सऐप चैट से स्पष्ट है कि परिवार अभिनेता की मेंटल हेल्थ के बारे में जानता था।