Home Bollywood Hindi Sushant Singh Rajput Case: जस्टिस फॉर सुशांत कहां गया? क्या यह लड़ाई...

Sushant Singh Rajput Case: जस्टिस फॉर सुशांत कहां गया? क्या यह लड़ाई अब जस्टिस फॉर कंगना और रवि किशन हो गया है?

22
0

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत डेथ केस सोशल मीडिया से होते हुए मुख्य धारा की मीडिया में बहस का मुद्दा बन गया। सुशांत की मौत का सच जानने के लिए तीन केंद्रीय जांच एजेंसियां जुटी हुई हैं। सीबीआई, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो और प्रवर्तन निदेशालय तीनों अलग-अलग एंगल से जांच कर रहे हैं।

सोशल मीडिया के ज़रिए सुशांत को न्याय दिलाने की मांग भी लगातार की जाती रही है, जिसे कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज़ का सपोर्ट भी मिला। मगर, पिछले कुछ दिनों से ऐसा आभास हो रहा है, जैसे इस बहस की शाखाएं निकल आयी हैं और केस को लेकर ग़ैरज़रूरी बयानबाज़ी से मुख्य मुद्दा पीछे छूट रहा है।

ख़ासकर, सुशांत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद भटकाव का आभास ज़्यादा हो रहा है। एक बात से दूसरी बात निकलती है, दूसरी से तीसरी… और इस तरह बहस के मुद्दे बदलते रहते हैं। सुशांत के फैंस और उनसे सहानुभूति रखने वाले तमाम कलाकार और साथी इस भटकाव से खीजने लगे हैं। कई लोगों का मानना है कि ऐसे में सुशांत सिंह को न्याय दिलवाने का अभियान अब पीछे छूट रहा है और लोग अन्य मुद्दों पर ज्यादा बात कर रहे हैं।

रवि किशन वर्सेज जया बच्चन

एक्टर से सांसद बने रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल को लेकर बयान दिया था। उन्होंने इसकी जांच करवाने की ज़रूरत पर ज़ोर दिया था। इसके जवाब में वेटरन एक्ट्रेस और राज्य सभा सांसद जया बच्चन ने राज्य सभा में फ़िल्म इंडस्ट्री को सपोर्ट किया और इसके बारे में बुरा-भला कहने वालों को आड़े हाथों लिया। नतीजतन, अब बहस का मुद्दा रवि किशन वर्सेज़ जया बच्चन हो गया। पक्ष और विपक्ष में नेताओं और सेलेब्रिटीज़ के बयान आने लगे।

कंगना रनोट वर्सेज उर्मिला मातोंडकर

जया बच्चन के समर्थन में उतरीं एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर ने मीडिया इंटरव्यूज़ में कंगना रनोट पर प्रहार किया तो कंगना ने एक टीवी इंटरव्यू में उर्मिला को लेकर आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसके बाद अब बहस के केंद्र में ये दोनों अभिनेत्रियां आ गयीं।

पीछे छूटी सुशांत को न्याय दिलाने की मुहिम?

एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने की मुहिम को लेकर कहा है कि वो मुहिम अब गायब हो गई है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है- ‘यह सबकुछ जस्टिस फॉर सुशांत सिंह राजपूत से शुरू हुआ था और फिर यह जस्टिस फॉर कंगना… अब जस्टिस फॉर रवि किशन हो गया है। कल कोई और होगा, परसों कोई और फिर कोई और… इन सबमें सुशांत कहां हैं? किसने करण जौहर के साथ झगड़ा किया, किसने ये ड्रग्स वगैरह किया और किसे वाई सिक्योरिटी मिल रही है, इन सब में सुशांत सिंह राजपूत कहां है? सोचो, सोचो।

IPL ઈતિહાસઃ આઈપીએલમાં સૌથી વધુ ‘મેન ઓફ ધ મેચ’નો એવોર્ડ જીતનાર બેટ્સમેન

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here