Home Bollywood Hindi सुशांत और दिशा केस में नाम जुड़ने से परेशान सूरज पंचोली ने...

सुशांत और दिशा केस में नाम जुड़ने से परेशान सूरज पंचोली ने इंस्टाग्राम से पूरी पोस्ट्स डिलीट कीं, मैसेज लिखा- उस दिन मिलूंगा, जब दुनिया एक बेहतर जगह पर होगी

10
0

सूरज पंचोली दिशा सालियान और सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अपना नाम जुड़ने के कारण इंस्टाग्राम छोड़ दिया। सूरज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था- उन्हें घुटन महसूस हो रही है। सूरज ने एक पोस्ट छोड़कर अपने सभी फोटोज हटा दिए हैं। गौरतलब है कि सूरज का नाम जिया खान सुसाइड केस में भी जुड़ा था। सुशांत केस की जांच सीबीआई के हाथ आने के बाद सूरज को लगातार ट्रोल किया जा रहा था।

सूरज ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है- फिर मिलते हैं इंस्टाग्राम, उम्मीद करता हूं तुमसे तब दोबारा मिलना होगा, जब दुनिया एक बेहतर जगह हो जाएगी। मुझे सांस लेने की जरूरत है, क्योंकि मुझे घुटन हो रही है।

पोस्ट्स डिलीट करने से पहले दी थी सफाई

सूरज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हुई थी, जिसमें एक लड़की को दिशा सालियान बताया गया था। इस बारे में सूरज ने वही फोटो शेयर करते हुए लिखा था- ये फोटो 2016 में ली गई थी। जिस लड़की को दिशा सालियान बताया जा रहा है वह मेरी दोस्त अनुश्री गौर है। जो भारत में रहती तक नहीं है। प्लीज लोगों के दिमाग से खेलना बंद कीजिए। प्लीज मेरा शोषण मत कीजिए। मुझे इस मामले में मत खींचिए। मैंने पहले भी कहा है और फिर से कह रहा हूं कि मैं दिशा से अपनी लाइफ में कभी नहीं मिला न बात की है।

दो साल पुरानी सिर्फ एक पोस्ट छोड़ी

सूरज ने जो इकलौती पोस्ट इंस्टाग्राम पर छोड़ी है। उसमें केवल दो मोमबत्तियां जलती हुई दिख रही हैं। यह पोस्ट 9 नवंबर 2018 की है। इस पोस्ट को उन्होंने अपने 28वें जन्मदिन पर पोस्ट किया था। इस पोस्ट में जिया खान की मौत के मामले में सूरज ने कोर्ट ट्रायल के दौरान अपनी और परिवार की मनोदशा के बारे में लिखा था। गौरतलब है कि जिया खान ने 2013 में सुसाइड कर लिया था।

इस पोस्ट को छोड़ने की मंशा यही समझ आती है कि जिस तरह जिया खान की मौत के मामले में फैसला आने तक उन्होंने जो भी महसूस किया कमोबेश वही हालात इन दिनों फिर से बने हैं। जिसमें उन्हें दिशा सालियान, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बारे में आरोप झेलने पड़ रहे हैं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Suraj Pancholi deleted all his instagram posts on the row of sushant singh rajput and disha saliyan death case