Home Bollywood Hindi कहानी सुनाते हुए नम हो गईं शक्ति कपूर की आंखें, भावुक होकर...

कहानी सुनाते हुए नम हो गईं शक्ति कपूर की आंखें, भावुक होकर बोले- ‘अपनी जिंदगी की कीमत समझो’

112
0

कोविड 19 के चलते दुनियाभर के कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। ऐसे में सभी बॉलीवुड सेलेब्स अपने फैंस से घर पर सुरक्षित रहने की गुजारिश कर रहे हैं। शक्ति कपूर ने भी हाल ही में एक 93 साल के बुजुर्ग आदमी की कहानी सुनाते हुए फैंस से अपनी जान की कीमत समझने की अपील की है। ये कहानी सुनाते हुए शक्ति काफी भावुक भी हो गए थे।

शक्तिकपूर ने सुनाई इटली के 93 साल के बुजुर्ग की कहानी

शक्ति कपूर ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उन्होंने इटली के एक बुजुर्ग की कहानी सुनाते हुए कहा, ‘इटली के अंदर एक बुजुर्ग 93 साल का, ठीक होकर जब अस्पताल से बाहर निकल रहा था तो डॉक्टर ने उसे रोककर कहा कि आपको एक दिन का वेंटीलेटर का बिल देना है 5000 रुपए। उस बुजुर्ग की आंखों में पानी आ गया। डॉक्टर ने उससे बोला कि क्यों आपके पास पैसे नहीं हैं? तो बुजुर्ग बोला, पैसा मेरे पास बहुत है लेकिन आज मुझे एहसास हुआ कि मुझे भगवान का कितना बड़ा बिल देना है जिसने सारी जिंदगी मुझे फ्री की सांसे दीं। आज मुझे सांस लेने के लिए, वेंटीलेटर के लिए भी पैसे देना हैं। ये बात मेरे दिल में गहरी तरह बैठ गई’।

भावुक होकर कर रहे हैं अपील

बुजुर्ग की कहानी सुनाते हुए शक्ति कपूर काफी भावुक हो गए थे। इसके आगे उन्होंने कहा, ‘हमनें ये सब कभी सोचा ही नहीं है। सिर्फ जब हॉस्पिटल जाते हैं तो सोचते हैं। इसलिए अपना ध्यान रखें। घर पर रहें। और अपनी जान की कीमत समझें’।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Shakti Kapoor Gets Emotional while narrating a story of 93 years old man, said ‘Understand the value of your life’