Home Bollywood Satyameva Jayate 2: ईद 2021 पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म,...

Satyameva Jayate 2: ईद 2021 पर रिलीज होगी जॉन अब्राहम की फिल्म, पोस्टर में दिखा दमदार लुक

118
2
सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate) 2018 में रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. इसीलिए फिल्म के निर्माताओं ने अब ‘सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2)’ बनाने का फैसला लिया है.

नई दिल्ली: 

सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate) 2018 में रिलीज हुई थी और इसे बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. इसीलिए फिल्म के निर्माताओं ने अब ‘सत्यमेव जयते 2 (Satyameva Jayate 2)’ बनाने का फैसला लिया है. फिल्म के डायरेक्टर मिलाप जावेरी और निर्माताओं ने इस बार फिल्म में जॉन अब्राहम के अपोजिट दिव्या खोसला कुमार को कास्ट किया है. जॉन अब्राहम ने आज अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर रिलीज किया है जिसमें वह दमदार लुक में नजर आ रहे हैं. पोस्टर में जॉन मस्कुलर बॉडी में दिख रहे हैं.

सत्यमेव जयते 2 के पोस्टर को जॉन अब्राहम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस खास कैप्शन के साथ शेयर किया है‌, जिस देश की मईया गंगा है, वहां खून भी तिरंगा है. साथ ही इस बात की भी जानकारी दी गई है कि सत्यमेव जयते 2 को ईद के मौके पर 12 मई को सभी सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म के डॉयरेक्टर मिलाप बताते हैं कि फिल्म की कहानी मुम्बई से लखनऊ आएगी.  मिलाप आगे कहते हैं, ‘बेहद क्रिएटिव तरीके से हमने स्क्रिप्ट को लखनऊ में बदल दिया क्योंकि इससे हमें फिल्म को अधिक व्यापक बनाने और हर चीज खूबसूरती के साथ दिखाने का मौका मिलेगा.  इस फिल्म को हम पहले वाले से दस गुना अधिक दमदार तरीके से बनाने जा रहे हैं. ‘सत्यमेव जयते 2ट में दमदार एक्शन, म्यूजिक और देशभक्ति देखने को मिलेगी. इस फिल्म को रिलीज करने के लिए ‘ईद’ से खास कुछ और नहीं हो सकता क्योंकि लोगों को मनोरंजन के लिए यह शानदार मौका होगा.’

भूषण कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (Emmay Entertainment) द्वारा निर्मित ‘सत्यमेव जयते 2’ 12 मई, 2021 को रिलीज होगी.

https://newsnfeeds.com/ncb-may-send-notices-to-sara-ali-khan-rakulpreet-kaur-shraddha-kapoor-and-simon-in-drug-case-this-week-sources/