Home Bollywood Hindi कमरा बंद कर रोया करते थे सुशांत, रात में उठ हनुमान जी...

कमरा बंद कर रोया करते थे सुशांत, रात में उठ हनुमान जी की प्रतिमा को लगाते थे गले; फाइनेंस को लेकर थे चिंतित

98
0

सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, पूछताछ में पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने सीबीआई को बताया कि सुशांत अक्सर बहुत रोया करते थे। वह कई बार रात में उठकर हनुमान जी की प्रतिमा को अपने गले से लगाते थे। बता दें कि मिरांडा को सुशांत की बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ ने नौकरी पर रखा था।

सैमुअल का काम सुशांत के स्टाफ को हैंडल करना और सैलरी देना था। मिरांडा ने सीबीआई को यह भी बताया कि एक दिन प्रियंका की सुशांत के घर पर काम करने वाले अब्बास से लड़ाई हो गई थी। इसके बाद अब्बास ने नौकरी छोड़ दी थी। उसी दौरान दीपेश ने भी जॉब छोड़ दी थी। सैमुअल ने कहा कि सुशांत का अपनी बहन से झगड़ा हो गया था। इसके बाद प्रियंका और सिद्धार्थ दिल्ली चले गए।

सुशांत को बिजी रखने के लिए रिया घर पर आयोजित करती थीं पार्टी
सैमुअल के मुताबिक, मई 2019 से रिया चक्रवर्ती का सुशांत के घर काफी आना-जाना शुरू हो गया था। रिया का भाई शोविक और उनके पिता भी सुशांत के घर अक्सर आया करते थे। रिया ने भी सुशांत के साथ रहना शुरू कर दिया था। रिया हफ्ते में एक या दो बार पार्टी रखती थीं ताकि सुशांत को व्यस्त रख सकें। लेकिन कई बार सुशांत इन पार्टियों में शामिल नहीं हुआ करते थे। वो अपने कमरे से बाहर नहीं निकलते थे और खुद को कमरे में लॉक कर लिया करते थे। इस दौरान उनके कई बार सिसकते हुए सुना गया था।

रात में कमरे से बाहर आकर हनुमान जी की मूर्ति को लगाते थे गले
मिरांडा ने यह भी बताया कि रिया और कई वर्कर्स ने सुशांत के पुराने घर यानी केप्री हाइट्स को भूतिया बताया था। इसके बाद सुशांत ने उसे छोड़ बांद्रा शिफ्ट होने का निर्णय लिया था। बांद्रा आने के बाद कई बार सुशांत रात में अपने कमरे से बाहर आ जाते थे और हनुमान की मूर्ति को गले लगाकर वापस कमरे में चले जाते थे। यह सब उनके यूरोप से लौटने के बाद हुआ। सुशांत, रिया और शोविक के साथ यूरोप की ट्रिप से वापस लौटे थे।

फाइनेंस को लेकर परेशान रहते थे सुशांत
सैमुअल ने यह भी बताया कि सुशांत अपने आर्थिक पहलुओं को लेकर परेशान रहते थे। उन्हें लगता था कि बहुत फालतू खर्च हो रहा है। इसके बाद वे अक्सर मीटिंग बुलाकर अकाउंट्स की डिटेल लेते थे। मिरांडा ने यह भी बताया कि सुशांत पहले पैसों को लेकर ज्यादा सजग नहीं रहते थे।

श्रुति मोदी के कहने पर वाटरस्टोन गए थे सुशांत
सैमुअल के मुताबिक, सुशांत की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी और रिया ने उन्हें वाटरस्टोन क्लब जाने की सलाह दी थी। लेकिन वहां सुशांत की तबीयत में कोई खास सुधार नहीं हुआ और वह बहुत बार रोते रहते थे। सैमुअल ने यह भी दावा किया कि इस क्लब में सुशांत की बहनें भी उनसे मिलने के लिए आई थीं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं थी सैमुअल की मौत की अफवाह
कुछ दिन पहले सैमुअल के मरने की खबर भी सोशल मीडिया पर सर्कुलेट हुई थी, जिसके बाद खुद सैमुअल ने अपने स्वस्थ होने की जानकारी दी थी। इस बारे में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘हैलो दोस्तों, सहयोग के लिए शुक्रिया, मैं ठीक हूं और जिंदा हूं। मेरा अकाउंट कोई और इस्तेमाल नहीं कर रहा है’।

मौत की अफवाह के बाद सैमुअल ने यह पोस्ट लिखा था।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

सैमुअल मिरांडा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर पर तकरीबन डेढ़ साल से नौकरी कर रहे थे।