Home Bollywood Hindi भाई सोहेल खान के घर गणेश विसर्जन में पहुंचे सलमान, यूलिया, जैकलीन...

भाई सोहेल खान के घर गणेश विसर्जन में पहुंचे सलमान, यूलिया, जैकलीन और डेजी शाह भी आईं नजर

11
0

गणेशोत्सव पूरे मुंबई में धूमधाम से मनाया जा रहा है। इसी बीच खान फैमिली ने गणेश विसर्जन का आयोजन किया। यह आयोजन सोहेल खान के घर पर हुआ, जहां डेढ़ दिन के गणेशजी की स्थापना की गई थी। इस विसर्जन में सलमान खान, यूलिया वंतूर, डेजी शाह, जैकलीन फर्नांडीज भी पहुंची।

ढोल की थाप पर थिरके सलमान

सलमान भांजे आहिल के साथ मस्ती भरे मूड में नजर आए। वे उन्हें गोद में उठाकर नाचते दिखे। इस दौरा बहन अर्पिता ने सोहेल के घर पर स्थापित किए गए गणेश जी का विसर्जन किया। गणेश विसर्जन सोहेल और आयुष शर्मा के घरों में स्थापित प्रतिमाओं का किया गया। जिसमें खान फैमिली से हेलन, अलवीरा, अतुल अग्निहोत्री, सलमा भी नजर आईं।

##

अर्पिता ने अपने घर में स्थापित प्रतिमा का विसर्जन किया।

​​​​​​आयुष के घर हुई थी आरती

गणेश चतुर्थी यानी स्थापना वाले दिन आयुष शर्मा के घर हुई आरती में भी सलमान अपने परिवार के साथ पहुंचे थे। जहां अरबाज, अतुल, अलवीरा भी मौजूद थे। इस बीच सलमान ने भांजे आहिल के साथ गणेश जी की आरती की थी। सलमान खान के भाईयों और बहनों के घर हर साल गणेशोत्सव धूम-धाम से मनाया जाता है। रविवार रात हुए विसर्जन में भी परिवार मौजूद रहा।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Salman Khan with his rumoured girlfriend Iulia Vantur and other family members were spotted Sohail Khan’s residence on Sunday evening for ganesh visarjan