Home Bollywood Hindi हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आएगी सैफ अली खान और अर्जुन...

हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूत पुलिस’ में नजर आएगी सैफ अली खान और अर्जुन कपूर की जोड़ी, इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी फिल्म

136
0

कुछ वक्त पहले डायरेक्टर पवन कृपलानी की फिल्म ‘भूत पुलिस’ का अनाउंसमेंट किया गया था। मंगलवार को इस फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट आया कि ये फिल्‍म इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाएगी और इसमें सैफ अली खान और अर्जुन कपूर प्रमुख भूमिकाओं में होंगे।

इससे पहले पिछले साल जब फॉक्स स्टार स्टूडियो ने इस फिल्म का अनाउंसमेंट किया गया था तो उसमें सैफ के अलावा अली फजल और फातिमा सना शेख भी थे। हालांकि अब मेकर्स ने इन दोनों के बारे में कुछ बताया नहीं गया है। लेकिन ट्रेड पंडितों का कहना है कि फिल्‍म में अब ये दोनों स्टार्स नहीं हैं।

डायरेक्टर बोले- अभी व्यस्त हूं बाद में बात करेंगे

दैनिक भास्‍कर ने उन दोनों के न होने की पड़ताल करते हुए मौजूदा प्रोड्यूसर रमेश तौरानी, डायरेक्‍टर पवन कृपलानी और खुद अली फजल व फातिमा की टीम से संपर्क किया। लेकिन किसी ने भी मैसेजेज का जवाब नहीं किया। डायरेक्‍टर पवन कृपलानी ने कहा कि मैं व्‍यस्‍त हूं और इस मसले पर कुछ दिनों बाद बताएंगे।

अली फजल ने बदली थी अपनी टैलेंट एजेंसी

अभिनेता अली फजल ने भी आधिकारिक तौर पर तो इस मसले पर कुछ नहीं कहा, मगर अंदरूनी सूत्रों ने बताया कि, ‘छह से आठ महीने पहले उन्होंने अपनी टैलेंट एजेंसी ‘KRI’ को बदल दिया था। अब उनका काम अतुल कास्बेकर की कंपनी ‘ब्लिंग’ देख रही है। उनकी पुरानी टैलेंट एजेंसी के को-पार्टनर श्‍वेत कौल और जाहिद खान हैं।’

फजल ने एजेंसी में बदलाव की कीमत चुकाई

‘जाहिद इससे पहले सैफ व करीना के मैनेजर रह चुके हैं और शायद उन्‍होंने ही पिछले साल अली की एंट्री ‘भूत पुलिस’ में करवाई थी। अब चूंकि अली फजल उनकी कंपनी छोड़ चुके हैं ऐसे में माना जा रहा है कि इसी वजह से अली को इस फिल्म में भी जगह नहीं मिली।’

फॉक्स स्टार ने बंद कर दी थी फिल्म

ट्रेड पंडितों ने एक और वजह की शंका जाहिर की है। उनके मुताबिक पिछली बार ‘भूत पुलिस’ को फॉक्‍स स्टार इंडिया प्रोड्यूस करने वाला था और तब उसके प्रमुख विजय सिंह थे। मगर उनके कार्यकाल के दौरान बनी ‘जोया फैक्‍टर’ और ‘इंडियाज मोस्‍ट वांटेड’ जैसी फिल्‍में फ्लॉप हो गईं, जिसके बाद इस फिल्म का रास्ता मुश्किल हो गया। इसी दौरान फॉक्‍स स्टार इंडिया को डिज्‍नी वर्ल्‍ड वाइड ने खरीद भी लिया। ऐसे में तब प्रोडक्शन हाउस ने अपनी इस फिल्म को शेल्व कर दिया था।

सैफ ने फिल्म के लिए प्रोड्यूसर्स को मनाया

हालांकि सैफ अली खान का भरोसा फिल्‍म में कायम रहा और उन्‍होंने अपनी फिल्म ‘रेस’ के पुराने साथी और पार्टनर रमेश तौरानी को इस फिल्‍म को प्रोड्यूस करने के लिए राजी कर लिया। इसके साथ ही एक और सहनिर्माता अक्षय पुरी को बोर्ड पर लाया और अर्जुन कपूर की फिल्‍म में एंट्री हुई। अब सब किसी नए स्‍टूडियो की तलाश कर रहे हैं।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Saif again made ‘ghost police’ alive, but the names of Ali Fazal and Fatima disappeared The old producing partner ‘Fox Star Studio’ pulled hands, the film was shelved