Home Bollywood Hindi खलनायक बनकर गंजे हुए रितेश देशमुख ने शेयर किया मजेदार वीडियो, लोग...

खलनायक बनकर गंजे हुए रितेश देशमुख ने शेयर किया मजेदार वीडियो, लोग बोले- ‘टिक-टॉक एप्प डिलीट कर दो’

5
0

लॉकडाउन के बाद से ही रितेश देशमुख लगातार अपनी फनी और मजेदार वीडियोज से फैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। हाल ही में फिर रितेश ने क्रिएटिव अंदाज में अपना बाल्ड लुक शेयर किया है जिसके बाद से ही फैंस उनसे टिक-टॉक डिलीट करने की मांग कर रहे हैं।

रितेश ने अपना टिक-टॉक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘मैं हूं खलनायक। मैजिक मिरर’। वीडियो में रितेश कपड़े से शीशा साफ करते नजर आ रहे हैं तभी उन्हें शीशे में खुदका बाल्ड लुक नजर आता है। वीडियोके बैकग्राउंड में संजय दत्त का गाना भी बज रहा है।

वीडियो सामने आते ही लोग उन्हें टिक-टॉक डिलीट करने और इसकी रिपोर्ट करने की सलाह दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘बंद करो टिक-टॉक सर’। वहीं दूसरे ने लिखा, ‘टिक-टॉक छोड़ो यूट्यूब पर आओ’। इसके बाद लगातार उनकी पोस्ट में इसी तरह के कमेंट देखने को मिल रहे हैं। कुछ यूजर ऐसे भी हैं जिन्हें रितेश का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

रितेश देशमुख की पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट।

क्या है वजह:दरअसल कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर टिक-टॉक बनाम यूट्यूब की जंग चल रही है। जिसके बाद से ही टिक-टॉक की रेटिंग गिरती चली जा रही है। ऐसे में जहां कुछ टिक-टॉक के समर्थन में हैं वहीं कुछ इसके विपरीत इसे रिपोर्ट, डिलीट और बैन करने का समर्थन कर रहे हैं।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Riteish Deshmukh get bald and turned khalnayak in a video, shared a funny video, people said – delete the tick-talk app