Home Bollywood Hindi एसिड अटैक प्रमोट करने वाले टिक-टॉकर पर भड़कीं पूजा भट्ट, ट्वीट कर...

एसिड अटैक प्रमोट करने वाले टिक-टॉकर पर भड़कीं पूजा भट्ट, ट्वीट कर जमकर लगाई फटकार

7
0

सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर फैजल सिद्दीकी की बेहतरीन वीडियो हमेशा से ही टिक-टॉक एप्प पर वायरल होती रहती हैं। हाल ही में फैजल ने एसिड फैंकने का एक दृश्य अपनी वीडियो में दर्शाया है जिसके बाद से ही वो विवादों में आ चुके हैं। इस वीडियो को देखते हुए पुजा भट्ट ने भी उन्हें जमकर फटकार लगाई है।
ये वीडियो दो दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहाहै। इसके सामने आते ही पूजा भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंटसे इसे रीपोस्ट करते हुए लिखा, ‘इस दुनिया में लोगों के साथ क्या परेशानी है, ये बहुत खराब है। टिक-टॉक प्लेटफॉर्म वाले आप इस तरह के कंटेट को कैसे अनुमति दे सकते हैं। इस आदमी को कुछ काम देने की जरुरत है। और वीडियो में मौजूद महिला, क्या आपको एहसास है कि आप किस बड़े नुकसान को इसमें दिखाने का काम कर रही हो’।

दरअसल वीडियो में फैजल ने एक तरफा प्यार का एक डायलॉग डब करते हुए लड़की पर एसिड फैंकने का एक्ट किया है। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर वीडियो को नेगेटिव कमेंट मिल रहे हैं। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी टिक-टॉकर का अकाउंट सस्पेंड करने की मांग की है।

फैजल सिद्दीकी ने दी सफाई

ये वीडियो एक महीने पुराना है जिसे फैजल सिद्दीकी के टिक-टॉक अकाउंट से पोस्ट किया गया है। इस मामले पर फैजल ने सफाई देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है । उन्होंने लिखा- मैंने वीडियो हटा दी है और मैं किसी भी तरह से एसिड अटैक को बढ़ावा नहीं देता हूं। वीडियो में भी हमने सिर्फ पानी का ही इस्तेमाल किया है जिसे में पी भी रहा हूं।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Pooja Bhatt lashes out at tik-tokerr for promoting acid attack, tweeting fiercely and said ‘What on earth is wrong with people?