Home Bollywood Hindi ड्रग्स केस में नया खुलासा:जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा...

ड्रग्स केस में नया खुलासा:जया साहा ने एनसीबी की पूछताछ में श्रद्धा कपूर के लिए ‘सीबीडी’ ऑर्डर करने की बात मानी, नम्रता शिरोडकर के साथ हुई चैट को लेकर कहा- मुझे कुछ याद नहीं

391
0

  • सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर रही हैं जया साहा
  • जया और रिया की चैट सामने आने से ही हुआ था ड्रग्स कनेक्शन का खुलासा

पिछले कुछ दिनों में सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले से जुड़े ड्रग केस की जांच में कई बड़े नाम सामने आए हैं। इसी दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की दो दिनों तक चली पूछताछ में सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती की टैलेंट मैनेजर जया साहा ने कई अहम खुलासे किए हैं। साहा ने जांच एजेंसी को बताया कि उसने ही श्रद्धा कपूर के लिए ऑनलाइन ऑर्डर कर सीबीडी ऑइल का इंतजाम किया था।

पूछताछ के दौरान एनसीबी ने जया को श्रद्धा के साथ हुई उसकी वॉट्सऐप चैट्स दिखाते हुए इस बारे में कई सवाल किए। जया ने श्रद्धा के लिए सीबीडी ऑइल का इंतजाम करने की बात मान ली। सीबीडी वह ड्रग है जो भारत में बैन है।

कई सेलेब्स को सीबीडी देने की बात मानी

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक, पूछताछ में जया साहा ने माना कि वे श्रद्धा कपूर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती, फिल्ममेकर मधु मंटेना वर्मा और खुद के लिए भी सीबीडी ऑइल का इंतजाम करती थीं। वहीं एनसीबी ने जया से जब नम्रता शिरोडकर के साथ उनकी चैट के बारे में पूछा तो उन्होंने बताया कि हां चैट तो उसी की है, लेकिन उसे इस बारे में कुछ याद नहीं है।

इससे पहले प्रवर्तन निदेशालय ने रिया चक्रवर्ती और जया साहा के बीच ड्रग्स को लेकर हुई वॉट्सएप चैट का खुलासा किया था। जिसमें जया ने रिया को सुझाव देते हुए कहा था कि वे सुशांत की चाय या कॉफी में कुछ बूंदें मिलाकर दे सकती हैं। मैसेज में लिखा था, ‘चाय में 4 बूंदें डाल दें और उसे पीने दें। इससे 30-40 मिटने की किक मिलेगी।’ बाद में पता चला कि दोनों के बीच सीबीडी ऑइल के बारे में बातें हो रही थीं।

एनसीबी ने करिश्मा को भी समन जारी किया

एनसीबी ने दीपिका पादुकोण की टैलेंट मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी मंगलवार को बुलाया था। हालांकि, उन्होंने तबीयत खराब होने की बात कहते हुए 25 सितंबर के बाद आकर बयान दर्ज कराने का अनुरोध किया है। करिश्मा और जया साहा टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी क्वान में एक साथ काम करती हैं।

कई एक्ट्रेस पर कस चुका शिकंजा

ड्रग्स केस की जांच में अब तक कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। इनमें सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर, दीपिका पादुकोण, दिया मिर्जा, नम्रता शिरोडकर और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा शामिल हैं।

बोटमैन ने लिया था सारा, रकुल, श्रद्धा का नाम

पूछताछ के दौरान लोनावला के एक बोटमैन ने बताया था कि सुशांत के साथ उनके लोनावला फार्महाउस पर रिया चक्रवर्ती, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह पार्टी करने आते थे। बोटमैन ने ये भी बताया था कि वहां होने वाली पार्टियों में गांजा और शराब का इस्तेमाल बिल्कुल आम था।

सोमवार को सामने आया दीपिका का नाम

ड्रग्स कनेक्शन में दीपिका पादुकोण का नाम सोमवार को आया। मैनेजर करिश्मा के साथ उनकी वॉट्सऐप चैट सामने आने पर यह खुलासा हुआ था। दीपिका ने चैट में करिश्मा से पूछा था- माल है क्या? उन्होंने करिश्मा से हशीश और वीड की मांग की थी। दोनों के बीच यह बातचीत 28 अक्टूबर 2017 को हुई थी।

दीपिका, सारा और रकुल को बुला सकती है एनसीबी

एनसीबी के एक अधिकारी ने नाम जाहिर नहीं करने की शर्त पर बताया कि हम पहले करिश्मा प्रकाश से पूछताछ करेंगे। अगर जरूरत हुई तो दीपिका पादुकोण को भी समन भेज सकते हैं। दीपिका के अलावा एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और सारा अली खान को भी समन भेजा जा सकता है।

ड्रग्स केस: Deepika Padukone की ‘हेलोवीन पार्टी’ का ये है सच! सामने आए तीन नए किरदार