Home Bollywood मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के बर्थडे पर फोटो की शेयर, बोलीं-...

मलाइका अरोड़ा ने करीना कपूर के बर्थडे पर फोटो की शेयर, बोलीं- किसी भी उम्र में तुम…

195
0
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) को उनकी दोस्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और उनकी बहन अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने बर्थडे की बधाई दी है.

नई दिल्ली: 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) आज 40 साल की हो गई है. करीना कपूर ने जन्मदिन के मौके पर उनकी दोस्त और फैन्स खूब फोटो पोस्ट कर रहे हैं और उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दे रहे हैं. अब करीना कपूर खान की खास दोस्त मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने उन्हें बर्थडे की बधाई दी है. यही नहीं, मलाइका अरोड़ा ने बेबो (Bebo) के साथ अपनी एक फोटो भी शेयर की है जिसमें वह करीना कपूर (Kareena Kapoor Birthday) के साथ नजर आ रही है. यह फोटो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है.

 

View this post on Instagram

 

Beboliciousss it’s a bigggggggish♥️♥️♥️ fabulous at any age … #fab40bebo…. love u?♥️

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial) on

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने वह करीना कपूर (Kareena Kapoor) की इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है, ‘तुम किसी भी उम्र में कमाल हो…बेबो लव यू…’

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की बहन और बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) ने भी करीना कपूर (Kareena Kapoor) को बर्थडे विश किया है. उन्होंने करीना के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा है, ‘हमारी बेबो को जन्मदिन की बधाई…आज तुम 40 की हो गईं, और ओह कमाल है…उम्र बढ़ने और सयानी होने के साथ ही हम सबकी दोस्ती के और मजबूत होने के लिए ढेर सारा प्यार.’ इस तरह उन्होंने भी करीना को विश किया है. बता दें कि करीना, मलाइका और अमृता की दोस्ती बॉलीवुड में काफी मशहूर है और तीनों को अकसर एक साथ चिल करते हुए देखा जा सकता है.

https://newsnfeeds.com/ncb-may-send-notices-to-sara-ali-khan-rakulpreet-kaur-shraddha-kaipoor-and-smon-in-drug-case-this-week-sources/