Home Bollywood Hindi कार्तिक आर्यन बने रैपर, मजेदार रैप सॉन्ग में की फैंस से घर...

कार्तिक आर्यन बने रैपर, मजेदार रैप सॉन्ग में की फैंस से घर पर रहने की अपील

3
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस की चेन को रोकने के लिए 24 मार्च से पूरे देश को लॉकडाउन कर दिया गया है। देश की बिगड़ती हालत देखने के बावजूद भी कुछ लोग अपने घरों से निकल रहे हैं। ऐसे लोगों के लिए कार्तिक आर्यन ने हाल ही में एक मजेदार रैप तैयार किया है। इस रैप सॉन्ग को कार्तिक ने खुद गाया है।

हाल ही में लव आज कल 2 एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो इन दिनों घर से बाहर निकलने वाले लोगों के लिए है जिसे कार्तिक ने तैयार किया है। रैप सॉन्ग की वीडियो के साथ कार्तिक ने लिखा, ‘जब तक घर नहीं बैठोगे, मैं याद दिलाता रहूंगा। कोरोना स्टॉप करोना। शब्दों को फैलाते रहो’।

जान्हवी कपूर को पसंद आया कार्तिक का गाना

इस धमाकेदार अपील वाली वीडियो की कई सेलेब्स भी काफी सराहना कर रहे हैं। कार्तिक के साथ दोस्ताना 2 में नजर आने वाली जान्हवी भी इसे भुला नहीं पा रही हैं। उन्होंने वीडियो पर कमेंट करते हुए, ‘ये मेरे दिमाग से नहीं निकल रहा है’।

कार्तिक की पोस्ट पर जान्हवी का कमेंट।

कार्तिक लगातार घर पर क्वारैंटाइन होकर अपने फैंस के लिए मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रहे हैं। इससे पहले भी कार्तिक आर्यन ने प्यार का पंचनामा स्टाइल में लोगों को फटकार लगाई थी। कार्तिक के इस वीडियो को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी शेयर किया था। पिछले वीडियो की ही तरह कार्तिक का ये रैप सॉन्ग भी काफी वायरल हो रहा है।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Kartik Aaryan turned rapper, ask fan to stay at home with his new rap song said coronastopkarona