Home Bollywood Hindi करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे तैमूर की बनाई पेंटिंग, लिखा-...

करीना कपूर खान ने शेयर की बेटे तैमूर की बनाई पेंटिंग, लिखा- ‘दुनिया तुम्हारी आइसक्रीम है माय लव’

125
0

बॉलीवुड डेस्क.पूरे देश में हुई लॉकडाउन की घोषणा के बाद से सभी सेलेब्स अपने घरों पर ही हैं। ऐसे में सभी स्टार्स सोशल मीडिया पर एक्टिव होकर ही अपने फैंस को एंटरटेन कर रहेहैं। कुछ ही दिनों पहले इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने वालीं करीना कपूर खान भी अपनी हर अपडेट सोशल मीडिया के सहारे शेयर कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने अकाउंट से तैमूर की बनाई हुई एक पेंटिग शेयर की है।

करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तैमूर की बनाई हुई ट्रिपल स्कूप आइसक्रीम की तस्वीर शेयर की है। इसके साथ करीना ने लिखा, ‘दुनिया तुम्हारी आइसक्रीम है मेरे प्यार। घर का पिकासो। क्वारन-टिम-डायरी’। करीना कपूर अपनी पोस्ट से ही नहीं बल्कि अपने मजेदार कैप्शन से भी फैंस का दिल जीत रही हैं।

करीना कपूर खान की इंस्टा स्टोरी।

अपनी ग्लैमरस तस्वीरों के अलावा करीनाअपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी अपडेट भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। दुनिया भर में चल रहे कोविड 19 पर भी करीना लगातार फैंस से घर पर रहने की अपील करती रहती हैं। इस मुश्किल समय में शुक्रवार को करीना अपनी तस्वीर के साथ फैंस को इंस्पीरेशनल कैप्शन से खूब मोटिवेट किया था।

इंस्टाग्राम ज्वॉइन करने के बाद से ही करीना लगातार सैफ और तैमूर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इंस्टाग्राम में डेब्यू करने के महज 24 घंटो में ही करीना के1 मिलियन फॉलोवर्स हो गए थे जो अब 2.2 मिलियन हो चुके हैं। कम ही समय में करीना इंस्टाग्राम की कैप्शन क्वीन बन चुकी हैं।

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Kareena Kapoor Khan shared a painting made by her son Taimur, wrote- ‘ The World is your ice cream my love’