Home Bollywood Hindi कोरोनावायरस पर करन जौहर ने लगाई अपने जुड़वां बच्चों की क्लास, यश-रूही...

कोरोनावायरस पर करन जौहर ने लगाई अपने जुड़वां बच्चों की क्लास, यश-रूही ने दिए मासूमियत भरे जवाब

4
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोनावायरस के संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में तीन सप्ताह का लॉकडाउन चल रहा है। इस बीच करन जौहर ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वे अपने तीन साल के जुड़वां बच्चों(यश और रूही) से कोरोनावायरस को लेकर सवाल कर रहे हैं और उन्हें इसके बारे में जानकारी दे रहे हैं।

बच्चों ने दिए मासूम जवाब
वीडियो में करन अपने बेटे यश से पूछते हैं क्या उन्होंने कोरोनावायरस के बारे में सुना है? इससे पहले कि यश कोई जवाब देते रूही बोल पड़ती हैं और कहती हैं, “नहीं, मैंने पेप्पा पिग के बारे में सुना है।” इसके आगे करन कहते हैं, “यह उससे थोड़ा सा अलग है। जिससे आज हम गुजर रहे हैं, वह कोरोनावायरस है।” इसके बाद करन ने पॉज लिया और यश से दोबारा पूछा कि वे किस बारे में जानते हैं तो जवाब मिलता है, “जॉर्ज।”

करन ने ऐसे लगाई क्लास

आगे करन ने दोनों बच्चों की क्लास लगाते हुए कहा, “स्पष्ट है कि आप इंटरनेशनल अफेयर्स नहीं रख रहे हैं। हमें इस बारे में कुछ करना पड़ेगा।” करन ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “उन्हें वर्तमान वातावारण के बारे में और ज्यादा बताने की जरूरत है।” गौरतलब कि यश और रूही का जन्म फरवरी 2017 में सेरोगेसी से हुआ था। करन ने दोनों बच्चों का नाम अपने पिता (यश जौहर) और मां (हीरू जौहर) के नाम पर रखा है।

करन के वीडियो पर उनके करीबी और दोस्तों ने भी प्रतिक्रिया दी है। ‘स्टूडेंट ऑफ दि ईयर 2’ और ‘पति पत्नी और वो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं अनन्या पांडे ने लिखा है, “हाहाहाहा…बहुत ही क्यूट। पेप्पा। मैंने उनसे स्पष्ट रूप से इसके बारे में बहुत बात की।” अंगद बेदी ने कमेंट किया है, “पेप्पा और जॉर्ज के बारे में जानना ही बेहतर है।”

करन ने किया 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन

करन ने अपनी एक पोस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा बुलाए गए देश के 21 दिन के लॉकडाउन का समर्थन किया है। उन्होंने लिखा है, “आज के दौर में ये 21 दिन हमारे देश के लिए बहुत जरूरी हैं। हमें खुद को और अपने परिजनों की हिफाजत करने की आवश्यकता है। आइए साथ मिलकर कोरोनावायरस के खिलाफ जंग जीतते हैं।”

##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Karan Johar asks his twins Yash and Roohi about coronavirus, Kids gives cute response