Home Bollywood Hindi कोरोना के कारण मुश्किल में घिरे लोगों के लिए बॉलीवुड से कपिल...

कोरोना के कारण मुश्किल में घिरे लोगों के लिए बॉलीवुड से कपिल शर्मा ने की पहल, 50 लाख रुपए डोनेट किए

4
0

बॉलीवुड डेस्क. कोरोना वायरस संक्रमण को रोकने 19 मार्च से फिल्म इंडस्ट्री लॉक डाउन हो गई थी। देश में बढ़ते खतरे को देखकर यह लॉक डॉउन अब 15 अप्रैल तक जारी रहेगा। ऐसे में इंडस्ट्री के डेली वेजेस वर्कर और देश भर में कोरोना पीड़ितों की मदद करने अभी तक बॉलीवुड की किसी भी बड़ी हस्ती ने कदम आगे नहीं बढ़ाया था। लेकिन ऋतिक रोशन औरकपिल शर्मा ने बॉलीवुड की नाक कटने से बचा ली है, उन्होंने प्रधानमंत्री राहत कोष में 50 लाख रुपए डोनेट किए हैं। जबकिऋतिक ने बीएमसी को मास्क खरीद कर दिए हैं।

सोशल मीडिया पर किया शेयर : कपिल ने इस मदद के बारे में सोशल मीडिया पर जानकारी दी है। उन्होंने लिखा-यह वक्त है उन लोगों के साथ खड़े होने का जिन्हें हमारी जरूरत है। कोरोना से चल रही इस जंग के लिए पीएम रिलीफ फंड में 50 लाख रुपए का सहयोग कर रहा हूं। साथ ही हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि घर पर रहें, सुरक्षित रहें।

##

कैम्पेन में भी किया सहयोग : कपिल ने इसके अलावा आर्ट ऑफ लिविंग द्वारा दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने के लिए शुरू किए गए कैम्पेन में भी सहयोग किया है। इस कैम्पेन के जरिए एक मजदूर को10 दिन का राशन देने राशन बैग दिया जाएगा, जिसकी कीमत1000 रुपए है।

##

ऋतिक ने भी बीएमसी को दिए 20 लाख : कपिल के अलावा ऋतिक रोशन ऐसे दूसरे सितारे हैं जिन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में मुंबई नगरपालिका कर्मचारियों के लिए मास्क खरीदकर दिए हैं। सोशल मीडिया के अनुसार इन मास्क की कुल कीमत 20 लाख रुपए है।

##

ऋतिक ने ट्विटर पर लिखा- इस वक्त हमारे शहर और सोसायटी के केयरटेकर्स के लिए हमसे जो बन पड़े हमें वो करना चाहिए। मैंने हमारे बीएमसी कार्यकर्ताओं और अन्य के लिए N95 और FFP3 मास्क खरीदे हैं। बीमारी परअंकुश लगाने के लिए महाराष्ट्र सरकार का समर्थन करने का अवसर देने के लिए आदित्यठाकरे का आभार। यह हमारा कर्तव्य है कि हमारी जो भी क्षमता हो उसके अनुसारमदद करें।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Kapil Sharma Coronavirus Donation; Kapil Sharma Donates Rs 50 Lakh To Combat Novel Coronavirus Covid-19 Spread