Home Bollywood Hindi लगातार चौथी बार पॉजिटिव आया कनिका का टेस्ट, चिंतिंत परिजन बोले- हम...

लगातार चौथी बार पॉजिटिव आया कनिका का टेस्ट, चिंतिंत परिजन बोले- हम सिर्फ दुआ कर सकते हैं

106
0

बॉलीवुड डेस्क. सिंगर कनिका कपूर का कोरोनावायरस टेस्ट लगातार चौथी बार पॉजिटिव आया है। इसे लेकर उनके परिवार वालों की चिंता बढ़ गई है। उनके फैमिली मेंबर ने एक बातचीत में कहा, “हम टेस्ट रिपोर्ट को लेकर चिंतिंत हैं। ऐसा लग रहा है कि कनिका ट्रीटमेंट को रिस्पॉन्ड नहीं कर रही हैं। दूसरी ओर लॉकडाउन के कारण हम उन्हें एडवांस्ड ट्रीटमेंट के लिए कहीं और भी नहीं ले जा सकते। हम उनकी रिकवरी के लिए सिर्फ प्रार्थना कर सकते हैं।” हालांकि, इस मामले में डॉक्टर्स का कहना है कि 41 वर्षीय सिंगर की हालत फिलहाल स्थिर है।

9 दिन से अस्पताल में भर्ती हैं कनिका

कनिका पिछले 9 दिन से लखनऊ के संजय गांधी पोस्ट ग्रैजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (एसजीपीगीआईएमएस) में भर्ती हैं। 20 मार्च को उनका कोरोनावायरस टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में एडमिट किया या था। तब से अब तक उनकी चार बार जांच हो चुकी है।

9 मार्च को लंदन से लौटी थीं कनिका

कनिका 9 मार्च को लंदन से लौटी थीं। फिर उन्होंने लखनऊ और कानपुर की यात्रा की। दो दिन लखनऊ के होटल ताज में रुकीं और कुछ पार्टियों में भी शामिल हुईं। इसी बीच जब उन्हें सर्दी और बुखार हुआ तो जांच के लिए अस्पताल पहुंची, जहां से उनके कोरोना से संक्रमित होने की बात सामने आई। लंदन से लौटने के बाद खुद को आइसोलेट करने की बजाय पार्टियां करने और लोगों से मिलते रहने पर सोशल मीडिया यूजर्स ने कनिका को खूब फटकार लगाई थी।

इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर चुकीं कनिका

कनिका कपूर अपनी वह इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट कर चुकी हैं, जिसमें उन्होंने खुद के कोरोनावायरस से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। इसमें सिंगर ने लिखा था, “सभी को नमस्कार। पिछले चार दिन से मुझे फ्लू के संकेत मिल रहे थे। जांच कराई तो मेरा COVID-19 टेस्ट पॉजिटिव आया। मेरा परिवार और मैं पूरी तरह क्वारैंटाइन में और मेडिकल एडवाइस पर हैं। मैं जिन लोगों के संपर्क में आई, उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की जा रही है।”

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Kanika Kapoor’s coronavirus test positive for fourth consecutive time