Home Bollywood Hindi एडवेंचर से भरपूर है ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 2 का ट्रेलर,...

एडवेंचर से भरपूर है ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 2 का ट्रेलर, 17 अप्रैल से अमेजन प्राइम पर होगी स्ट्रीमिंग

103
0

बॉलीवुड डेस्क. पहले सफल सीजन के बाद अमेजन प्राइम के ‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 2 का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज कर दिया है। महिला प्रधान इस वेब सीरीज में फिर एक बार चार दोस्तों की बेहतरीन कहानी दिखाई जाने वाली है। ट्रेलर सामने आने के बाद इस सीरीज को 17 अप्रैल 2020 से अमेजन प्राइम पर स्ट्रीम किया जाने वाला है।

‘फॉर मोर शॉट्स प्लीज’ सीजन 2 में फिर एक बार सयानी गुप्ता, कीर्ति कुल्हारी, बानी जे, मानवी गगरू की दोस्ती देखने मिलेगी। इनके अलावा इस सीजन में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, मिलिंज सोमन, नील भूपलम, सिमोन सिंह और अमृता पुरी भी अहम किरादार निभाते दिखेंगें।

एडवेंचर से भरपूर है इस सीजन की कहानी

‘फॉर मोर शॉट्स’ के पहले सीजन की कहानी को जहां रोका गया था वहीं से इस सीजन की शुरुआत होने वाली है। इसमें मुंबई की तीन दोस्त बानी, सयानी और कीर्ति अपनी चौथी दोस्त मानवी को ढूंढने के लिए इस्तानबुल पहुंचती हैं। जहां से फिर चारों अपने जिंदगी में चल रही परेशानियों का सामना करना शुरू करती हैं। इस वेब सीरीज को मुंबई, इस्तानबुल और उदयपुर जैसे शहरों में फिल्माया गया है। जहां पिछले सीजन को अनु मेनन ने निर्देशित किया था वहीं ये सीजन नुपुर अस्थाना के निर्देशन में बना है।

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

‘Four More Shots Please’ Season 2 trailer out now, will be streaming on Amazon Prime from April 17