Home Bollywood Hindi बॉलीवुड में ड्रग्स :दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत के बैंक खातों की...

बॉलीवुड में ड्रग्स :दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुलप्रीत के बैंक खातों की जांच होगी; नारकोटिक्स ब्यूरो 7 मेल एक्टर्स से भी पूछताछ करेगा

93
0
  • NCB पता लगाने की कोशिश करेगा कि ड्रग्स खरीदने के लिए एक्ट्रेस ने कोई ट्रांजैक्शन किया या नहीं
  • ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े प्रोड्यूसर और एक्टर से पूछताछ के लिए NCB को हरी झंडी मिली

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) अब दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह के बैंक खातों से हुए लेन-देन की जांच करेगा। इन एक्ट्रेस से NCB के अधिकारी ड्रग्स से जुड़ी वॉट्सऐप चैट के बारे में कई घंटे की पूछताछ कर चुके हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अब यह जानने की कोशिश की जा रही है कि इन्होंने ड्रग्स खरीदने के लिए कोई ट्रांजैक्शन किया या नहीं।

बताया जा रहा है कि चारों एक्ट्रेस के पिछले 3 साल में क्रेडिट कार्ड्स से किए गए पेमेंट्स की जांच की गई है। NCB के हवाले से यह भी दावा किया जा रहा है कि ड्रग्स मामले में बॉलीवुड के कई बड़े प्रोड्यूसर और 7 बड़े एक्टर से भी पूछताछ के लिए हरी झंडी मिल चुकी है। इस मामले में अब तक हुई पूछताछ में जो नाम सामने आए हैं, उनसे सवाल करने के लिए NCB चीफ ने परमिशन दे दी है।

दीपिका ने ड्रग्स चैट की बात कबूली थी
NCB ने शनिवार को दीपिका पादुकोण से साढ़े पांच घंटे पूछताछ की थी। सूत्रों के मुताबिक उन्होंने अपनी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से ड्रग्स चैट की बात कबूल की थी, हालांकि ड्रग्स लेने से इनकार किया था। बताया जा रहा है कि सारा और श्रद्धा ने पूछताछ में कहा था कि सुशांत ड्रग्स लेते थे। इनसे पहले रकुलप्रीत सिंह ने रिया से ड्रग्स के बारे में चैट करना कबूल किया था।

रिया की जमानत अर्जी पर आज सुनवाई
ड्रग्स मामले में गिरफ्तार हुई एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती की जमानत अर्जी पर आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी। सुशांत के हाउस मैनेजर रहे सैमुअल मिरांडा, कुक दीपेश सावंत और ड्रग पैडलर बासित परिहार की जमानत पर भी फैसला आ सकता है। इन सभी की अर्जियां लोअर कोर्ट्स से 2-2 बार खारिज हो चुकी हैं।

3 મહિનામાં ઓક્સિજનના ભાવ ડબલ, માગ 5 ગણી થઈ, રોજનો 6 કરોડ લિટર ઓક્સિજનનો વપરાશ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here