Home Bollywood Hindi कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर फंड में दिए एक करोड़ रुपए, राजकुमार...

कार्तिक आर्यन ने पीएम केयर फंड में दिए एक करोड़ रुपए, राजकुमार राव ने किया गुप्त दान

23
0

बॉलीवुड डेस्क. ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ और ‘लुका छुपी’ जैसी फिल्मों के अभिनेता कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए का योगदान दिया है। आर्यन ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने एक पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है, “हमें पहले से कहीं ज्यादा एक-दूसरे की जरूरत है। आइए अपना समर्थन दिखाएं।”

कार्तिक ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “एक राष्ट्र के रूप में हमारा एक-दूसरे के साथ खड़ा होना समय की मांग है। मैं जो भी हूं और मैंने जो भी पैसा कमाया है, वह इस देश के लोगों की बदौलत ही है। हम सबके लिए मैं पीएम केयर्स फंड में एक करोड़ रुपए का योगदान दे रहा हूं। मैं सभी भारतीयों से अपील करता हूं कि जितना संभव हो सके मदद कीजिए।”

राजकुमार राव ने दिया गुप्त दान

‘बरेली की बर्फी’ और ‘स्त्री’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके राजकुमार राव ने भी पीएम केयर्स फंड में अपना योगदान दिया है। उन्होंने सीएम रिलीफ फंड और जोमेटो फीडिंग इंडिया में भी दान किया है। हालांकि, राजकुमार ने दान की राशि का खुलासा नहीं किया है।

##

राजकुमार ने ट्विटर पर लिखा है, “कोरोनावायरस के खिलाफ इस लड़ाई में साथ खड़े होकर प्रशासन की मदद करने का समय है। मैंने अपना छोटा सा योगदान पीएम केयर्स फंड, सीएम रिलीफ फंड और जोमेटो फीडिंग इंडिया में दे दिया है। प्लीज आप जितना कर सकते हैं, उतनी मदद करें। देश को हमारी जरूरत है। जय हिंद।”

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Coronavirus Relief: Kartik Aaryan Donates One Crore Rupees In PM Cares Fund, Rajkumar Rao Also Contributed