Home Bollywood Hindi रितेश देशमुख, कुणाल खेमू समेत कई सेलेब्स ने इस्तेमाल किया हैशटैग #gharbaithoindia,...

रितेश देशमुख, कुणाल खेमू समेत कई सेलेब्स ने इस्तेमाल किया हैशटैग #gharbaithoindia, टिक-टॉक पर फैंस से कर रहे हैं घर पर रहने की अपील

22
0

बॉलीवुड डेस्क. लॉकडाउन को संजीदगी से लेने के लिए बॉलीवुड स्टार्स लगातार अपने फैंस से अलग-अलग तरीकों से घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। इस अपील को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने के लिए टिक-टॉक एप्प पर एक नए हैशटैग #gharbaithoindia को बनाया गया है जिसके बाद से ही सेलेब्स इस हैशटैग के इस्तेमाल से लोगों से अपने तरीके से घर बैठने की गुजारिश कर रहे हैं।

अपनी कॉमिक टाइमिंग से सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रितेश देशमुख टिक-टॉक एप्प पर काफी एक्टिव हैं। उनकी और जेनेलिया की वीडियोज भी फैंस को काफी पसंद आती हैं। हाल ही में रितेश ने #gharbaithoindia का इस्तेमाल करते हुए एक नयावीडियो शेयर कियाहै। इसमें उन्होंने कहा, ‘कोरोनावायरस से बड़ी चुनौती आजतक दुनिया में कभी नहीं आई। इस चुनौती का सामना हम सब मिलकर कर सकते हैं। हमें सिर्फ अपने परिवार के साथ अपने घरों में रहना है। इसलिए प्लीज अपने घरों पर रहिए और ये लड़ाई जीतिए’।

जल्द ही फिल्म ‘लूटकेस’ में नजर आने वाले कुणाल खेमू भी लोगों से घर पर रहने का आग्रह कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा, इस कोरोनावायरस का पूरी दुनिया में कोई पक्का इलाज नहीं मिला है। लेकिन फिर भी हम घर बैठे-बैठे अपने घरवालों की जान बचा सकता हैं। इसलिए प्लीज घर बैठो इंडिया।

##

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ न बड़े ही मजेदार अंदाज में लॉकडाउन पर कविता लिखी है। इसमें नेहा ने लोगों से कविता के जरिए घर पर रहने की अपील की है। इसके अलावा सिंगर श्रेया घोषाल ने भी लोगों से तोहफे के तौर पर घर बैठे रहने की अपील की है।

## ##

Download Newsnfeeds App to read Latest Hindi News Today

Celebs including Ritesh Deshmukh, Kunal Khemu used #gharbaithoindia, appeals fans to stay at home on tik tok