Home Entertainment बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की फीस इस सीजन की सबसे महंगी...

बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स की फीस इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं रुबीना दिलैक, महज 14 दिनों के लिए तूफानी सीनियर सिद्धार्थ शुक्ला ने लिए 32 लाख रुपए

26
0

टेलीविजन रियलिटी शो बिग बॉस 14 में रुबीना दिलैक लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस को पिछले कई सालों से शो में आने का ऑफर दिया जा रहा था हालांकि वो लगातार मना करती आई हैं। मगर इस साल एक्ट्रेस पति अभिनव शुक्ला के साथ घर में आ चुकी हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि रुबीना इस शो में रहने के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपए फीस ले रही हैं। वहीं उनके पति अभिनव शुक्ला को उनकी फीस से आधी रकम ही मिल रही है।

ये हैं सबसे ज्यादा फीस लेने वाले टॉप 5 कंटेस्टेंट

रुबीना दिलैक- अपनी बेबाक बातों से चर्चा में रहने वाली रुबीना इस सीजन की सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। एक्ट्रेस को शो में रहने के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपए मिल रहे हैं। बता दें कि हाल ही में रुबीना ने सलमान पर पति अभिनव शुक्ला का अपमान करने का आरोप लगाते हुए शो छोड़ने की जिद पकड़ ली थी। उनका कहना था वो इस शो में आने के लिए उतावले नहीं थे और रुबीना के कहने पर ही अभिनव शो में आए हैं ऐसे में उनका अपमान करना गलत है।

जैस्मिन भसीन- टेलीविजन शो दिल से दिल तक में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन को हर हफ्ते 3 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस इस सीजन की दूसरी सबसे महंगी कंटेस्टेंट हैं। इमोशनल होकर गेम खेल रहीं जैस्मिन को सलमान खान की भी जमकर सराहना मिल रही है।

सारा गुरपाल- शो से पहले ही हफ्ते बेघर हो चुकीं पंजाबी सिंगर और एक्ट्रेस सारा गुरपाल तीसरी सबसे महंगी कंटेस्टेंट थीं। एक्ट्रेस को हर हफ्ते 2 लाख रुपए दिए जा रहे थे मगर वो पहले ही हफ्ते घर से बाहर हो चुकी हैं। सारा का एविक्शन तूफानी सीनियर्स ने सहमति से किया था जिससे सिंगर काफी नाराज हुई थीं।

निशांत मलकानी- गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा एक्टर निशांत को हर हफ्ते 2 लाख रुपए दिए जा रहे हैं। बिग बॉस 14 में आने से पहले ही एक्टर ने अपना पुराना शो छोड़ा था।

एजाज खान- फिल्मों और टीवी शोज से बेहतरीन पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले ऐजाज खान को शो में हर हफ्ते 1.8 लाख रुपए मिल रहे हैं। पहले हफ्ते एक्टर का गेम फीका नजर आया मगर सलमान की समझाइश के बाद ऐजाज काफी खुलकर गेम खेल रहे हैं।

शहजाद देओल थे सीजन के सबसे सस्ते कंटेस्टेंट

शो में इन पांच सदस्यों के अलावा, पवित्र पुनिया और अभिनव शुक्ला को हर हफ्ते 1.5 लाख रुपए, निक्की तंबोली को 1.2 लाख रुपए, राहुल वैद्य को 1 लाख रुपए और जान कुमार सानू को 80 हजार रुपए मिल रहे हैं। शहजाद देओल को इस सीजन में सबसे कम फीस 50 हजार रुपए मिल रही थी हालांकि वो बुधवार को शो से बाहर हो चुके हैं।

दो हफ्ते घर में रहने के लिए तूफानी सीनियर्स को मिले लाखों रुपए

सिद्धार्थ शुक्ला- 32 लाख रुपए

हिना खान- 25 लाख रुपए

गौहर खान- 20 लाख रुपए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here